उत्तर प्रदेशजुर्म

अपनी हवस बुझाने के लिए इस कलयुगी मां ने चढ़ाई 15 साल के बेटे की बलि, पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि तफ्तीश के दौरान गांव वालों ने बताया कि पूनम के घर रात सुशील नाम के व्यक्ति को देखा गया था। पुलिस ने पूनम व सुशील के फ़ोन को सर्विलांश पर लगाया तो हत्या की गुत्थी भी सुलझ गयी।

नई दिल्ली। दुनिया में एक मां अपनी औलाद के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए हमेशा तैयार रहती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी मां के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी हवस की प्यास बुझाने के लिए अपने 15 वर्षीय बेटे की बलि चढ़ा दी। इतना सब करने के बाद इस कलंकित मां ने अपना जुर्म छुपाने के लिए पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की और गांव के ही दो लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया। लेकिन पुलिस की जांच में हत्यारिन मां का काला सच सामने आ ही गया।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के कन्नौज से ये मामला सामने आया है, जहां ठठिया क्षेत्र के जलालपुर गांव में इस कलयुगी मां ने वारदात को अंजाम देने का काम किया है। 28 फरवरी की सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि भूसे के कूप में 15 वर्षीय हिमांशु नाम के लड़के का खून से लथपथ शव पड़ा है। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल का जायजा लिया और फारेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड टीम बुलाकर साक्ष्य इकट्ठे करने के निर्देश दिये। घटना वाले दिन हत्यारिन मां पूनम खूब फूट-फूट कर चिल्ला रही थी।

आरोपी पूनम की तहरीर पर ठठिया थाने की पुलिस ने गांव के सुनील और मनोज के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखकर तफ्तीश शुरू की। पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि तफ्तीश के दौरान गांव वालों ने बताया कि पूनम के घर रात सुशील नाम के व्यक्ति को देखा गया था। पुलिस ने पूनम व सुशील के फ़ोन को सर्विलांश पर लगाया तो हत्या की गुत्थी भी सुलझ गयी।

दरअसल हत्यारिन मां पूनम का पति कानपुर में नौकरी करता है पूनम अपने 15 वर्षीय बेटे हिमांशु के साथ रहती थी। इस बीच पूनम का गांव के ही रहने वाले सुशील से अवैध प्रेम संबंध हो गया। घटना वाले दिन मृतक हिमांशु ने अपनी मां पूनम को सुशील के साथ देख लिया। अवैध संबंधों की पोल न खुल जाए इस लिए पूनम ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हिमांशु की ईंट से हत्या कर दी और गुनाह छुपाने के लिए दोनो ने मिलकर हिमांशु की लाश को भूसे में फेंक दिया। आरोपी पूनम ने रात में अपने प्रेमी को दिल्ली भगा दिया। लेकिन दोनों के बीच फ़ोन पर हुई बातचीत से पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो दोनो ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। वहीं पुलिस अधीक्षक प्रशान्त वर्मा ने घटना का खुलासा करने वाली टीम को 5000 रुपये का इनाम दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button