Top Newsतेलंगानाराज्यराष्ट्रीय न्यूज

53 भाजपा कार्यकर्ता हिरासत में, राम जन्मभूमि ट्रस्ट के सदस्यों पर टिप्पणी के बाद टीआरएस विधायक के घर किया था हमला

विधायक द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक के निवास के बाहर जमकर नारेबाजी की। इतना ही नहीं विधायक के विरोध में कार्यकर्ताओं ने पथराव भी किया जिसके कारण तनाव का माहौल पैदा हो गया।

तेलंगाना के वारंगल में टीआरएस विधायक सी धर्म रेड्डी के निवास पर कथित तौर पर हमला करने के आरोप में रविवार को करीब पचास भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया, कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया था की विधायक ने पीएम मोदी और श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट के सदस्यों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

BJP workers attacked TRS MLA house in Telangana -m.khaskhabar.com

विधायक द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक के निवास के बाहर जमकर नारेबाजी की। इतना ही नहीं विधायक के विरोध में कार्यकर्ताओं ने पथराव भी किया जिसके कारण तनाव का माहौल पैदा हो गया। बताया जा रहा है की प्रदर्शनकारी भाजपा कार्यकर्ता यही नहीं रुके बल्कि सी धर्म रेड्डी के घर पर अंडे फेंके और  खिड़की के शीशे क्षतिग्रस्त कर दिए।

Total cost of Ram Temple project estimated to be Rs 1,100 cr: Trust  treasurer

हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यकर्ताओं को खदेड़ दिया। अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए आम लोगों द्वारा राममंदिर ट्रस्ट को दिए जा रहे दान पर रेड्डी द्वारा की गई टिप्पणी की बीजेपी पार्टी ने कड़ी निंदा की।

Ram Mandir trust unveils logo on occasion of Hanuman Jayanti

बीजेपी ने आरोप लगाया की टीआरएस पूरी तरह से पागलपन सा बर्ताव कर रही है।ऐसा लग रहा है जैसे कि यह पार्टी एआईएमआईएम से मिली हुई है,इस तरह लगातार भड़काऊ बयानों के माध्यम से विधायकर तेलंगाना और भगवान श्री राम की बहुसंख्यक आबादी का अपमान कर रहे हैं।

Three TRS MLC in Telangana disqualified on the grounds of defection

 

बता दे, पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि हमने 53 भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है और उनके खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button