उत्तराखंड

ऊधमसिंह नगर : सरकारी अस्पताल की बदहाली पर कांग्रेसियों ने दिया सांकेतिक धरना

कहा- आईसीयू ,ऑक्सीजन और दवाइयों की कमी से क्षेत्र में लोग लगातार तोड़ रहे हैं दम

ऊधमसिंह नगर। कोरोना संक्रमण के कारण देश में चारों तरफ हो रही मौतों से त्राहिमाम मचा हुआ है। वहीं सरकारी अस्पताल की बदहाल व्यवस्था भी इन मौतों पर नियंत्रण कर पाने में असफल साबित हो रही है। संसाधनों और व्यवस्था की कमी से लोग लगातार दम तोड़ रहे हैं।

कुछ ऐसी ही स्थिति उधमसिंह नगर के खटीमा के सरकारी अस्पताल की है। जिसकी बदहाल व्यवस्था जैसे आईसीयू जल्द चालू किये जाने, सरकारी अस्पताल को पूर्ण कोविड सेंटर बनाए जाने, स्टाफ की कमी को पूरा करने, पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन की व्यवस्था किए जाने को लेकर उत्तराखंड कांग्रेस महामंत्री भुवन कापड़ी ने अपने समर्थकों के साथ सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया।

कापड़ी ने बताया कि आईसीयू ,ऑक्सीजन और दवाइयों की कमी से हमारे क्षेत्र में लोग लगातार दम तोड़ रहे हैं। मरीजों को दूसरी जगह रेफर किया जा रहा है, जहां लोग दर-दर भटक रहे हैं। उन्होंने कहा कि घरों में आइसोलेट व बीमार लोगों को भी ऑक्सीजन व दवाइयां मुहैया कराई जाए। डॉक्टर कम संसाधन में काम कर रहे हैं उनको पूरी सुविधा दी जाए। अस्पताल को 100 बेड का पूर्ण कोविड सेंटर बनाया जाए। आईसीयू को तुरंत चालू किया जाए। उन्होंने क्षेत्रीय विधायक पर भी झूठ बोलकर खटीमा की जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मांगें पूरी नहीं होने पर हम लोग दोबारा धरने करने को मजबूर होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button