कन्नौज : 4 साल के अपहृत बच्चे को पुलिस ने सकुशल किया बरामद

कन्नौज। यूपी के कन्नौज में बुधवार दोपहर से लापता हुए चार साल के बच्चे को पुलिस ने कानपुर से सकुशल बरामद कर लिया है। इसी बीच एक CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें खाकी वर्दी पहने एक महिला अपने एक साथी के साथ बच्चे को बाइक पर बैठाते दिख रही है। बच्चे को बाइक पर बैठाने वाले लोग कौन हैं?  इसका जवाब पुलिस के पास नहीं हैं। फिलहाल, पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर बच्चे के अपहरण के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

बता दें कि सौरिख थाना क्षेत्र के अंबेडरकर नगर महादेव मोहल्ला निवासी सोनू की बैंड की दुकान है। बुधवार दोपहर सोनू घर खाना खाने गया था। घर से खाना खाकर वापस लौटा तो उसका चार साल का बेटा आयुष भी उसके पीछे-पीछे चल पड़ा। बेटे को घर में न पाकर परिजनों ने तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई कहीं कोई पता नहीं चल सका। कुछ देर बाद पता चला कि आयुष राजापुर गांव निवासी सुरेंद्र को मिला था। जिसके बाद परिजन सुरेंद्र के पास पहुंच गए। पूछताछ पर सुरेंद्र ने बताया कि उसे बच्चा मिला था। लेकिन बच्चे को उसने एक महिला सिपाही को सुपुर्द कर दिया था।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि थाना सौरिख क्षेत्र में एक 4 वर्षीय बच्चे के अपहरण होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। इस संबंध में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है और साक्ष्यों के आधार पर उस बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया है। मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना के पीछे के कारणों का पता लगाकर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *