असम

Assam Assembly Election 2021 : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- राज्य में तलता रहेगा विकास का पहिया

कहा- भारतीय जनता पार्टी सरकार ने राज्‍य में विकास के अनेक कार्य किए हैं

नई दिल्ली। वरिष्‍ठ भाजपा नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज असम के बिस्‍वनाथ जिले में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में बीजेपी के नेृतत्‍व में राज्‍य में विकास का पहिया चलता रहेगा। रक्षा मंत्री ने कहा कि सर्बानंद सोनोवाल सरकार ने विकास की दिशा में सफलता हासिल की है, जो कांग्रेस सरकार 15 वर्षों के दौरान नहीं कर पाई थी। उन्‍होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार ने राज्‍य में विकास के अनेक कार्य किए हैं।

राजनाथ सिंह ने लछित बोरफुकन सहित असम के महान बेटों को भी याद किया। उन्‍होंने कहा कि सोनोवाल सरकार के किसी भी मंत्री पर कोई आरोप नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों के हित में अनेक फैसले लिए हैं।

रक्षा मंत्री ने कहा कि असम में 2016 के पहले 15 वर्षों तक कांग्रेस की सरकार रही। कांग्रेस के लोग फिर आपसे वोट मांग रहे हैं, उनसे पूछा जाना चाहिए कि 15 वर्षों तक हमने असम में आपको सरकार चलाने के लिए पूरा समर्थन दिया लेकिन उसके बावजूद आपने असम का विकास क्यों नहीं किया।

उन्होंने कहा कि असम और पूरे नॉर्थ-ईस्ट के मान-सम्मान के लिए हम पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। संगीत क्षेत्र के जाने-माने सम्राट भूपेन हज़ारिका जी को किसी ने सम्मानित नहीं किया, उन्हें भारत रत्न के साथ सम्मानित करने का काम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने किया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button