Top Newsजुर्महरियाणा

कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर गिरफ्तार, 17 महीने से पुलिस को थी तलाश

महाराष्ट्र के कोलापुर से पुलिस ने दबोचा

राजस्थान। अलवर के बहरोड़ लॉकअप ब्रेक कांड का मुख्य आरोपी कुख्यात गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को पुलिस ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया। उसे पुणे कोलापुर से गिरफ्तार किया गया है।

अलवर जिले के बहरोड़ थाने के लॉकअप में बंद राजस्थान और हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर को साल-2019 में उसके साथी AK-47 और अन्य घातक हथियारों से थाने पर हमला कर छुड़ाकर ले गये थे।

बता दें कि राजस्थान पुलिस पपला गैंग के 35 से अधिक बदमाशों को पहले ही जेल पहुंचा चुकी है। लेकिन अब तक फरार पपला गुर्जर भी अब पुलिस पकड़ में आ गया है। पिछले साल जुलाई में झुंझुनूं के खेतड़ी में पत्थर की लीज चलाने के विवाद में एक युवक की हत्या मामले में पपला गुर्जर गैंग का नाम बताया गया था। इस जांच में भी पपला गुर्जर के सुराग मिले थे।

कुख्यात अपराधी पपला गुर्जर हरियाणा के महेन्द्रगढ़​ जिले के खैरोली का रहने वाला है। हरियाण और राजस्थान में पपला गुर्जर कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। यह कहना गलत नहीं होगा कि पपला गुर्जर कभी राजस्थान में आतंक का पर्याय रहे गैंगस्टर आनंदपाल जितना खतरनाक है। पपला ने अपने गुरु शक्ति गुर्जर की हत्या का बदला लेने के लिए अपराध की दुनिया में कदम रखा और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button