Top Newsदिल्लीराज्यराष्ट्रीय न्यूज

दिया और बाती हम की आरजू राठी के साथ दिल्ली में हुई बदसलूकी, चार लोगों को किया गिरफ्तार

अभिनेत्री प्राची तेहलान के साथ रोहिणी इलाके में शराब के नशे में धुत कार सवार चार युवकों ने अभिनेत्री की कार का पीछा किया और अपार्टमेंट पहुंचने पर गाली-गलौज की।

देश की राजधानी में आए दिन लड़कियों के साथ छेडखानी जैसे मामले सामने आते रहते है। दिल्ली ही नहीं लड़कियाँ और औरतें देश के किसी भी राज्य में सुरक्षीत नहीं है। हाल ही में टीवी सीरियल दिया और बाती हम में आरजू राठी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री प्राची तेहलान के साथ रोहिणी इलाके में बदसलूकी का मामला सामने आया है। हालांकी उन चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और साथ ही उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया है । बताया जा रहा है की घटना के दौरान आरोपी नशे में चूर थे।

Prachi Tehlan - IMDb

सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री प्राची तेहलान के साथ रोहिणी इलाके में शराब के नशे में धुत कार सवार चार युवकों ने अभिनेत्री की कार का पीछा किया और अपार्टमेंट पहुंचने पर गाली-गलौज की।

prachi tehlan: Diya Aur Baati star Prachi Tehlan: JMC girls represent true  women power - Times of India

बता दें, तुरंत बाद प्राची ने पुलिस को सूचीत किया और अपनी शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने चारों आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया। बता दें, मेडिकल जांच में आरोपीयों के शराब पीने की पुष्टि हुई है। आरोपीयों की कार को जब्त कर लिया गया है।

IN PICS Prachi Tehlan Wedding Ceremony: Diya Aur Baati Hum Actress Ties  Knot With Rohit Saroha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button