उत्तर प्रदेशजुर्म

गोरखपुर : पत्नी से अवैध संबंध बना गला रेतने का कारण, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

पुलिस ने आरोपी को चार घंटे के अंदर किया गिरफ्तार

गोरखपुर। जिले के गुलरिया थाना क्षेत्र के सरहरी चौकी अंतर्गत ठाकुरपुर टोला सेवई में सोमवार देर रात गला रेत कर जान से मारने के मामले का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपी को चार घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

गुलरिया थाना क्षेत्र के सरहरी चौकी अंतर्गत ठाकुरपुर नंबर 1 के टोला सेवई निवासी गजेंद्र उर्फ गज्जू निषाद (25) पुत्र उमाशंकर का सोमवार रात 11 बजे गांव के ही विशाल उर्फ माथुर पुत्र रामकिशुन (22) ने मौत के घाट उतारने के लिए बहला-फुसलाकर गांव के बाहर नहर पर ले गया। वहां साथ बैठकर दोनों ने शराब पिया। नशा होने के बाद विशाल ने गजेंद्र का गला रेत दिया मरा समझकर फरार हो गया। घटना की सूचना होने पर परिजनों ने गजेंद्र को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए गजेंद्र को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया।

घटना की सूचना प्राप्त होते ही सरहरी पुलिस चौकी ने तत्परता दिखाते हुए मामले से उच्च अधिकारियों को अवगत कराया। पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी ने घटनास्थल पर तत्काल पहुंचकर आरोपी विशाल उर्फ माथुर पुत्र रामकिशन निवासी सेवई ठाकुरपुर टोला नंबर 1 की तलाश शुरू करा दी। चौकी प्रभारी सरहरी प्रदीप शुक्ला ने तत्परता दिखाते हुए अभियुक्त विशाल को 4 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि मामला अवैध संबंध का है। अभियुक्त विशाल की पत्नी से गजेंद्र का अवैध संबंध था। विसावल को मामले की जानकारी होने पर मामले को रफा-दफा करने के लिए पंचायत हुई थी। लेकिन मामला जस का तस बना रहा इसलिए विशाल ने सभी को रास्ते से समाप्त करने के लिए यह कदम उठाया।

रिपोर्ट-सचिन यादव

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button