उत्तर प्रदेश

चुनाव की जंग जीतने से पहले ही हार गई जिंदगी की जंग, यहां पढ़िए पूरी खबर

दिवंगत प्रत्याशी ने अपने प्रतिद्वंदी चन्द्रावती को 115 मतों से किया पराजित

कुरावली/मैनपुरी। चुनाव की जंग जीतने से पहले ही प्रधान पद की महिला प्रत्याशी जिंदगी की जंग हार गईं। क्षेत्र की ग्राम पंचायत नगला ऊसर में मतदान के बाद बीमार हुई महिला प्रत्याशी की ऑक्सीजन लेवल कम होने से मौत हो गई। ऐसा जिले के इतिहास में पहली बार हुआ जब मतदान होने और मतगणना से पहले प्रधान प्रत्याशी की मौत हो गई। वहीं, कल हुई मतगणना में प्रत्याशी को जीत हासिल हुई। ग्राम पंचायत में जहां मातम का माहौल था वहां पर खुशी की कुछ किरण दिखाई देने लगी।

बता दें कि क्षेत्र की ग्राम पंचायत नगला ऊसर से प्रधान पद के प्रत्याशी पिंकी देवी पत्नी सुभाष चन्द्र मैदान में थीं। 19 अप्रैल को मतदान के दिन से वो बीमार हो गईं। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। परिजनों ने आगरा में भर्ती कराया। जहां से फिर फिरोजावाद एक प्राईवेट हॉस्पिटल में उपचार चला था। उसके बाद आराम न मिलने पर दोवारा फिर आगरा में एक प्राईवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। जहां पर ऑक्सीजन लेवल कम होने की बजह से उनकी की मौत हो गई थी।

रविवार को मतगणना हुई तो दिवंगत प्रत्याशी ने अपने प्रतिद्वंदी चन्द्रावती को 115 मतों से पराजित कर दिया। पिंकी देवी को कुल 388 मत प्राप्त हुए।

रिपोर्ट – राजनारायण सिंह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button