Top Newsअंतर्राष्ट्रीयधर्मराज्य
Trending

#जय_राजपूताना #तालिबान का #अफगानिस्तान पर कब्जा !!

#जय_राजपूताना #तालिबान का #अफगानिस्तान पर कब्जा !!

ये लाइन भारत में पढ़ने वाले उन लोगो के लिए एक सीख है जो हर बात पर भारत के क्षत्रिय राजाओं को मन भर गालियां देते है उन्हे बुरा भला कहते है,उन्हें अंग्रेजो का गुलाम,मुगलों का गुलाम,तुर्की का गुलाम पता नही क्या क्या !
और कहते हैं उन्होंने केवल गुलामी की हमारे लिए क्या किया !! उनके लिए प्रत्यक्ष उदाहरण है तालिबानी कब्जे के बाद लोगो का अफगानिस्तान छोड़कर भागना !! इसको देखो और महसूस करो की तुम हिंदू थे हिंदू ही हो अभी भी इससे भी क्रूर आतंक झेलकर !
वो कभी इन लोकतंत्र के राजाओं की पॉलिसी की “जान बची तो लाखों पाए” पढ़ाकर भागे नही, उन्होंने अपने क्षत्रिय धर्म के अनुसार प्रजा पुत्र समान होती है और उनकी रक्षा हमारा धर्म है चाहे जैसी भी परिस्थिति हो सामना करे न की छोड़कर भागे !! वे सहते रहे,लड़ते रहे, कटते रहे पर आपको बचाए रखा !!
उनकी जनसंख्या 1% के नीचे पहुंच गई पर तब भी बाहुल्य थे आज भी हैं,उन्होंने इसकी परवाह नही की !! आज बच्चो के बचाने के लिए लोग कानून खरीद लेते है लेकिन उन्होंने आपके लिए अपने उन बच्चो का भी बलिदान दिया जिनकी उम्र हसने खेलने की थी !!
इतनी तबाही झेली की 18 वर्ष तक के बच्चे तो गिनने को भी नही मिल रहे थे पर संघर्ष जारी था किसके लिए,कुछ लोग कह देंगे अपने लिए अपने। बीबी व बच्चो के लिए तो अगर ऐसा होता तो वे उनको जौहर और युद्ध के लिए तैयार ना करते तुम्हे बेचकर खुद को सुरक्षित कर लिए होते और तुम कुछ उखाड़ भी न पाते !! आजकल के बच्चे मुगलों और अंग्रेजों का इतिहास पढ़ कर अपने ही देश के राजाओं का मजाक उड़ाते है उन्हे बुरा भला कहते है जबकि ये उन्ही की देन है की आज आप नाम में गर्व से फलाना ढिकाना लिखते हो सब उन्ही की देन है ।
नही तो आज कलमा पढ़ रहे होते !!
आजादी के 75 साल बाद भी आज तुम जिन नेताओं की गुलामी करते हो उन्होंने भारत में इतना ही विकाश किया है 👇👇
भारत की आधी इकोनॉमी उन राजाओं के दान किए हुए किलो के टूरिज्म और उनके बनाए गढ़ों से आती है !!
वो दिन दूर नही है जब आप सब अफगानिस्तान की तरह देश छोड़कर भागोगे और आपके आसपास फिर उन्ही के वंशज लड़ते दिखाई देंगे जिनको आज तुम गाली देते हो …… और कहते हो की ये बहुत लड़ाकू होते है लड़ते झगड़ते है छोटी छोटी बातों पर जान से मारने को दौड़ते है इनके अलावा किसी की चलने नही पाती इसका जो नेगेटिव भाव निकालते हो,उसकी सच्चाई ये है इनके इन्ही गुणों के कारण तुम सुरक्षित हो ये जिस भी क्षेत्र में 5% है ना वहा किसी माई के लाल की हिम्मत नही की बाहर से आकर गांव में किसी को हाथ लगा दे वो चाहे जिस जाति,धर्म का हो ……ये इनके स्वाभाविक गुण है
क्षत्रियों के ना पूर्वज कभी ऐसे छोड़कर भागे थे जैसे अफगानिस्तान के भाग रहे है, ना उनके वंशज कभी छोड़कर भागेंगे !!
अभी भी समय है आंख खोलकर देखो और पहचानो इन गंगा जमुनी तहजीब वालो का ये केवल इंतजार कर रहे हैं तो समय का !!
और ये दबे हैं तो सिर्फ उन्ही की वजह से जिनको तुम गाली देते हो,ये दबते है तो सिर्फ उन्ही से जो एक एक मैटर पर गांव फूंक देने की क्षमता रखते है न कि तुम्हारी वजह से जो रोज हम 100 करोड़ है हम 100 करोड़ है की गिनती करते हो !!
राजपूत संख्या आज कम है तो इस बजह से क्योकि इन्होंने अपनी तीन तीन पीढ़ियां इस भारत भूमि पर कुर्बान की हैं हमें हिन्दू बनाये रखने के लिए कुर्बान की हैं नेत्र खोलो और सच से परिचित हो योद्धओं का सम्मान करो..
हमारे ग्रंथो के साथ, इतिहास के साथ छेड़छाड़ हुई थी और अब भी बहुत लोग इसे मिटाने पर तुले, कल को इतिहास ना रहा तो खून पानी हो जाएगा।
अभी ऊर्जा उनका इतिहास पढ़ कर ही मिलती है
Note – यहां ज्ञान देने की कोशिश न करें ,खुद का ही ओवर फ्लो है
🚩जय हिंद🚩
🚩 जय भवानी 🚩
🚩जय राजपुताना🚩

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button