मनोरंजन

जानिए, Urvashi Rautela  के नए गाने ‘इक लड़की भीगी भागी सी’ को 48 घंटे में मिले कितने व्यूज

अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला

जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक उर्वशी रौतेला अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी काफी अच्छी फैंस फालोविंग भी है। उर्वशी रौतेला अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी फोटोज को और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

“> उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वो केक काटते दिखाई दे रही हैं। वीडियो शेयर करने के साथ वो डांस भी करती दिखाई दे रही हैं।

वीडियो को शेयर करने के साथ उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा है कि ‘बॉलीवुड की मर्लिन मुनरो, वीनस ऑफ बॉलीवुड यानी मधुबालाजी के सॉन्ग ‘इक लड़की भीगी भागी सी’ में काम करते हुए बहुत सम्मान महसूस हो रहा है। फिल्मों में उन्हें उनकी सुंदरता, व्यक्तित्व और महिलाओं के प्रति संवेदनशील चित्रण के लिए जाना जाता है। आप सॉन्ग में मेरी आवाज के बारे में क्या सोचते हैं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

“> बता दें कि उर्वशी का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘एक लड़की भीगी भागी सी’ रिलीज हो गया है। जो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी है और अभी तक इस गाने को लाखों से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने में उर्वशी का ग्लैमरस अंदाज साफ नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

“> आपको बता दें इसका ओर्जिनल ट्रैक फिल्म ‘चलती का नाम गाड़ी’ से है जो कि किशोर कुमार और मधुबाला पर फिल्माया गया था। जानकारी देते हुए उर्वशी ने अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वे व्हाइट गाउन में नजर आ रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए उर्वशी ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। बता दें ये सांग काफी ट्रेंड भी हो रहा है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button