उत्तर प्रदेश

दावे खोखले, हकीकत कुछ और…पत्नी को बचाने के लिए पति की गुहार का वीडियो वायरल

अस्पतालों के हाल से बेबस पति अपनी पत्नी को बचाने के लिए सीएम, विधायक, सांसद से लगा रहा गुहार

गोरखपुर। मुक्यमंत्री योगी आदित्यनाख के गृह जनपद गोरखपुर से एक दर्दनाक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो एक शख्स अपनी पत्नी को बचाने के लिए सीएम से लेकर विधायक तक से इलाज के लिए गुहार लगा रहा है। वहीं, मदद का डंका बजा रहे सांसदों, विधायकों की पोल तब खुल गई जब पीड़ित की बेटी ने मामले की वीडियो वायरल की।

पूरा मामला गोरखपुर के कैम्पियरगंज का है।  वीडियो में आप देख सकते हैं कि अस्पतालों के हाल से बेबस पति कैसे अपने पत्नी को बचाने के लिए सीएम, विधायक और प्रमुख से गुहार लगा रहा है।

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद कई जनप्रतिनिधियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि मरीज को भर्ती करा दिया गया है और उनका इलाज चल रहा है जबकि हकीकत कुछ और ही थी।

आरोप है कि एक जनप्रतिनिधी ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया तो अस्पताल से पहले 2 लाख जमा कराने की मांग करने लगे हालांकि पीड़ित ने कहा कि एक स्थानीय के कहने पर 3 घण्टे के लिए मेरे मरीज को भर्ती किया गया है। अब भी पीड़ित अपनी पत्नी के इलाज के लिए गुहार लगा रहा है। पीड़ित पटेश्वरी सिंह की बेटी ने सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर जानकारी दी कि कोई मदद नहीं मिली है। सभी सोशल मीडिया पर झूठी सूचना दे रहे हैं।

रिपोर्ट-सचिन यादव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button