Top Newsदिल्ली

दिल्ली नगर निगम उपचुनाव में बीजेपी पर लगा चुनाव में धांधली करने का आरोप, विपक्ष ने कसे तीखे तंज

दिल्ली में नगर निगम उपचुनाव का बिगुल जब से बजा है तब से आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस लगातार जनता तक पहुंचने के लिए कोई ना कोई तरकीब आजमा रही है लेकिन बीजेपी पार्टी ने इस दौरान जनता को लुभाने के लिये जो तरीका आज़माया है वह बीजेपी के लिये उपचुनाव में मुसीबत साबित हो रहा है।

नई दिल्ली। दिल्ली के शालीमार बाग वार्ड नंबर 62 उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी द्वारा जनता को लुभाने के लिए खुलेआम किया जा रहा है। शालीमार बाग की झुग्गियों में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर वोटों के लिए जनता को लुभाने के मकसद से साड़ी और कपड़े बांटने का आरोप लगाया गया है।

दिल्ली में नगर निगम उपचुनाव का बिगुल जब से बजा है तब से आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस लगातार जनता तक पहुंचने के लिए कोई ना कोई तरकीब आजमा रही है लेकिन बीजेपी पार्टी ने इस दौरान जनता को लुभाने के लिये जो तरीका आज़माया है वह बीजेपी के लिये उपचुनाव में मुसीबत साबित हो रहा है। बता दें की शालीमार बाग वार्ड 62एन की एक झुग्गी के पास बीजेपी पार्टी के पटके और पैंपलेट के साथ ही महिलाओं के लिये दर्जनों भर साड़ी और एक बैग बरामद हुआ है। जिसको देख कर जिसके पुलिस हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

खास बात यह है की जिस गाड़ी में सामान बारामद हुआ है उसमें गाड़ी की दो नंबर प्लेट भी बरामद हुई है। हालांकी दोनों ही नंबर प्लेट एक ही नंबर की हैं लेकिन गाड़ी लैंड रोवर में आगे की तरफ नंबर प्लेट नहीं लगी है। गाड़ी का नंबर हरियाणा का है। ऐसे में शालीमार बाग वार्ड नबंर 62एन में चर्चा में आया यह मामला आप और कांग्रेस के लिये किसी त्रूप के इक्के से कम नहीं हैं। यही वह है की शालीमार बाग से आम आदमी पार्टी की विधायक वंदना कुमारी बीजेपी पार्टी पर हमलावर हैं और जमकर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगा रही हैं।

वहीं जब इस मामले में बीजेपी पार्टी के प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा और केशव पुरम जिलाध्यक्ष से भी बात की जिन्होंने इन आरोपों को निराधार बताया और कहा की किसी की गाड़ी में साड़ी मिलना और भाजपा पार्टी के पैंपलेट और पटके होना यह साबित नहीं होता की यह भाजपा गाड़ी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button