उत्तर प्रदेशजुर्म

बहराइच : चुनावी रंजिश में भिड़े दो पक्ष, जमकर चले ईंट-पत्थर, 5 लोग घायल

उपद्रवियों ने दुकानों और वाहनों में की जमकर तोड़फोड़

बहराइच। उत्तर प्रदेश के रिसियामोड़ रामगांव थाना क्षेत्र के खैरटिया हमीदपुर गांव में बुधवार को चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर ईंट-पत्थर चले। उपद्रवियों नेंकई दुकानों और वाहनों में तोड़फोड़ भी की। मारपीट में एक मासूम बच्ची समेत पांच लोग घायल हो गए हैं।  सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को देखकर उपद्रवी वहां से फरार हो गए।

दरअसल, रामगांव थाना क्षेत्र के खैरटिया हमीदपुर गांव निवासी जमालुद्दीन के पुत्र अरबाज की गांव में ही मोबाइल की दुकान है। आरोप है कि चुनावी रंजिश को लेकर मंगलवार को महफूजर्रहमान के परिवारीजन अपने कई साथियों के साथ अरबाज की दुकान पर पहुंचकर गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर अरबाज से मारपीट शुरू कर दी।

जानकारी मिलने पर अरबाज के पिता जमालुद्दीन अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव करने लगे। तभी दूसरे पक्ष ने ईंट-पत्थर चलाना शुरू कर दिया। आरोप है कि दुकान में रखा कीमती सामान तोड़कर वहां मौजूद वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। सूचना पर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उपद्रव व पत्थरबाजी करने वालों को वहां खदेड़ा। पत्थरबाजी में गांव निवासी शाहीन, सायर, अनस, महफूजर्रहमान और जमालुद्दीन घायल हो गए है। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। मामले में 30 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट- रफीक उल्ला खान

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button