उत्तर प्रदेश

शॉर्ट सर्किट की चिंगारी ने धरा विकराल रूप, मिनटो में झुलस गया पूरा होटल

शॉर्ट सर्किट से निकली एक चिंगारी ने पास में रखे सिलेंडर में आग लगाने का काम किया, जिसके बाद आस-पास के दुकानदारों में अफरा-तफरी का माहौल छा गया।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बिजनौर रोडवेज बस स्टैड के पास बने एक होटल में अचानक शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। शॉर्ट सर्किट से निकली एक चिंगारी ने पास में रखे सिलेंडर में आग लगाने का काम किया, जिसके बाद आस-पास के दुकानदारों में अफरा-तफरी का माहौल छा गया। दुकानदार अपनी-अपनी दुकाने छोड़ रोड़ पर जाकर खड़े हो गए। कुछ ही पल में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। सूचना मिलन पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

आपको बताते चलें कि बिजनौर रोडवेज बस स्टैण्ड के पास न्यू नाज होटल में आज दोपहर खाना बनाते समय बिजली के बोर्ड में शॉर्ट सर्किट से निकली चिंगारी। सिलेंडर के पाइप पर गिरने से सिलेंडर में आग लग गई। सिलेंडर में आग लगने की सूचना पर आस पास के दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस व फायर बिग्रेड ने बामुश्किल आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक होटल में रखा हजारो रूपये का सामान जलकर राख हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button