Breaking NewsTop Newsपश्चिम बंगालराष्ट्रीय न्यूज

बोलपुर रोड शो में उमड़े जनसैलाब को देख अमित शाह ने कहा- बंगाल में बदलाव के लिए तड़प रहे हैं लोग

बीरभूम में बाउल गायक के घर अमित शाह ने किया दोपहर का भोजन

पश्चिम बंगाल। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे का आज दूसरा दिन है। रविवार को अमित शाह सुबह 9 बजे के करीब बीरभूम पहुंचे। इसके बाद 11 बजे अमित शाह बोलपुर के शांतिनिकेतन में विश्वभारती विश्वविद्यालय के एक कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां उन्होंने रवींद्रनाथ टैगोर को पुष्पांजिल अर्पित की।
इसके बाद अमित शाह ने बीरभूम में बाउल गायक के घर दोपहर का भोजन करने के बाद बोलपुर में रोड शो किया। रोड शो में लोगों की भीड़ को देखकर गृह मंत्री ने कहा कि ऐसा रोड शो उन्होंने भी तक के अपने जीवन में नहीं देखा है। बंगाल की जनता अब बदलाव चाहती है। बताते चलें कि बीरभूम में रोड शो के बीच अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि बंगाल में बदलाव के लिए लोग तड़प रहे हैं। अमित शाह ने बीरभूम रोड शो की तस्वीरें भी शेयर की।

बता दें कि अमित शाह के दौरे का पहला दिन मिदनापुर में बीता था। यहां अमित शाह ने एक रैली को भी संबोधित किया था, जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि जब तक चुनाव आएंगे तब तक ममता बनर्जी पार्टी में अकेली रह जाएंगी। अमित शाह की इस रैली में टीएमसी के 10 विधायकों ने बीजेपी का दामन थामा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button