बोलपुर रोड शो में उमड़े जनसैलाब को देख अमित शाह ने कहा- बंगाल में बदलाव के लिए तड़प रहे हैं लोग

पश्चिम बंगाल। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे का आज दूसरा दिन है। रविवार को अमित शाह सुबह 9 बजे के करीब बीरभूम पहुंचे। इसके बाद 11 बजे अमित शाह बोलपुर के शांतिनिकेतन में विश्वभारती विश्वविद्यालय के एक कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां उन्होंने रवींद्रनाथ टैगोर को पुष्पांजिल अर्पित की।
इसके बाद अमित शाह ने बीरभूम में बाउल गायक के घर दोपहर का भोजन करने के बाद बोलपुर में रोड शो किया। रोड शो में लोगों की भीड़ को देखकर गृह मंत्री ने कहा कि ऐसा रोड शो उन्होंने भी तक के अपने जीवन में नहीं देखा है। बंगाल की जनता अब बदलाव चाहती है। बताते चलें कि बीरभूम में रोड शो के बीच अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि बंगाल में बदलाव के लिए लोग तड़प रहे हैं। अमित शाह ने बीरभूम रोड शो की तस्वीरें भी शेयर की।

बता दें कि अमित शाह के दौरे का पहला दिन मिदनापुर में बीता था। यहां अमित शाह ने एक रैली को भी संबोधित किया था, जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि जब तक चुनाव आएंगे तब तक ममता बनर्जी पार्टी में अकेली रह जाएंगी। अमित शाह की इस रैली में टीएमसी के 10 विधायकों ने बीजेपी का दामन थामा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *