उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय न्यूज

वाराणसी में BJP के नए दफ्तर का जेपी नड्डा ने किया उद्घाटन, कार्यकर्ताओं को दिया मिशन 2022 का मंत्र

जेपी नड्डा ने कहा -मेरा सौभाग्य है कि मुझे काशी में आने का अवसर मिला

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने आज वाराणसी में भाजपा पार्टी के नए दफ्तर का उद्घाटन किया। इस मौके पर  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज देश के नौजवानों,  मज़दूरों,  किसान,  महिलाओं का विश्वास ईमानदारी के साथ भाजपा के ऊपर है।

इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मुझे काशी में आने का अवसर मिला। जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमारे सामने लक्ष्य रखा था। हमारी पार्टी का संगठन 2 कमरों से चला करता था। पार्टी को आगे बढ़ाना है इसलिए सभी जिलों में हमारा भव्य कार्यालय होना चाहिए।

जेपी नड्डा ने कहा कि आज मुझे खुशी है कि देश में लगभग 400 कार्यालय बन गए हैं और केंद्रीय कार्यालय भी बनकर हम लोगों के लिए समर्पित हुआ है। उत्तर प्रदेश में भाजपा के 51 कार्यालय बन गए हैं और आज काशी और प्रयागराज के कार्यालय मिलाकर 53 कार्यालय यहां भी बन गए हैं। अक्टूबर महीने तक पूरे 80 कार्यालय उत्तर प्रदेश में बनकर तैयार हो जाएंगे।

इसके अलावा जेपी नड्डा ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी ने एकात्म मानववाद का सिद्धांत दिया था। उन्होंने कहा था कि जब व्यक्ति में भूख, मन, बुद्धि, आत्मा सभी प्रकार की शांति होगी, तभी समाज में शांति आएगी और तब हमारा लक्ष्य बना अंत्योदय का। जब नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास का मंत्र दिया। इसी वजह से आयुष्मान भारत, जनधन, सौभाग्य, उज्ज्वला, उजाला जैसी योजनाएं बनीं।

उन्होंने कहा कि भारत में सारी राष्ट्रीय पार्टी रीजनल पार्टी बन गई हैं और देश में कांग्रेस को मिलाकर सभी राजनीतिक पार्टियां परिवार की पार्टी बन गई हैं। ये भाजपा है जहां पार्टी ही परिवार बन गया है। कोरोना महामारी के दौरान बड़े-बड़े देशों जिनकी स्वास्थ व्यवस्थाएं हमसे अच्छी थी, वो देश लड़खड़ा गए, कोरोना के सामने असहाय महसूस करने लगे। मोदी के नेतृत्व में सरकार ने सही फैसले लेकर, सही समय में लॉकडाउन लगाकर 130 करोड़ की जनता को बचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button