Top Newsपश्चिम बंगाल

ममता ने बंगाल के लोगों को कहा शुक्रिया, कोविड काल खत्म होने के बाद होगी बड़ी सभा

मता बनर्जी ने कहा कि बंगाल के लोगों को बधाई। मेरे छोटे भाई ने खेला होबे का नारा दिया था, वह सच हुआ। मेरी पहली प्राथमिकता कोविड है।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस को मिली जीत के बाद ममता बनर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे अंदाजा नहीं था कि कोविड के समय भी हमें इतने वोट मिलेंगे। सबने हमें वोट दिया, यह बड़ी बात है।

ममता बनर्जी ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं, आप लोग कोविड के समय कोई विजय जुलूस न करें। कोविड काल खत्म होने के बाद ब्रिगेड ग्राउंड में एक बड़ी सभा करेंगे। ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल के लोगों को बधाई। मेरे छोटे भाई ने खेला होबे का नारा दिया था, वह सच हुआ। मेरी पहली प्राथमिकता कोविड है। कोविड की वजह से मुझे तुरंत काम शुरू करना होगा और मैं कर रही हूं।

इस दौरान सीएम ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर सहयोग ना करने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने गलत व्यवहार किया। इसके साथ ही, मुख्यमंत्री ममता ने यह वादा किया कि पूरे राज्य के लोगों को मुफ्त वैक्सीन दी जाएगी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि वह ये मांग करती हैं कि देश के 140 करोड़ लोगों को मुफ्त वैक्सीन दी जाए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button