उत्तर प्रदेशराज्य

‘I LOVE YOU’ रटते दरोगा बाबू… साथ नशे में भी लीन… देखिए और पढ़िए

कानपुर के दक्षिण बर्रा थाना क्षेत्र के यादव मार्केट चौकी का वीडियो है...

कानपुर संवाददाता राघवेंद्र सिंह. यूपी पुलिस के क्या कहने यूपी पुलिस कमाल है। अब यही देख लीजिए की कानपुर कमिश्नरेट पुलिस जी हैं कानपुर कमिश्नरेट पुलिस के हालात बिगड़ते जा रहे हैं. कभी अपराधियों के साथ फोटो वायरल हो जाता हैं तो कहीं नशे में चौकी इंचार्ज अपनी मर्यादा को ही भूल जाते हैं. वही पुलिस साहब सड़क पर आने-जाने वाली जनता से बोल रहे ‘I LOVE YOU’…जी हां यह मैं नहीं कह रहा बल्कि यह वीडियो खुद ही बयां कर रहा है. इस वीडियो को आप देखिए और सुनिए कानपुर के दक्षिण बर्रा थाना क्षेत्र के यादव मार्केट चौकी का वीडियो है.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

जहां पर नशे में धुत दारोगा जी चल नहीं पा रहे. लेकिन चौकी संभाल रहे हैं.  इन दारोगा से नाम पूछा तो यह अपना नाम भी नहीं बता पा रहे. सिपाही से जानकारी के मुताबिक चौकी इंचार्ज गीता सिंह और भूप सिंह के निलंबित होने के बाद कार्यभार राजेश सिंह को दे दिया गया है. राजेश सिंह नशे में धुत होने के बाद अपने आप को नहीं संभाल पा रहे तो चौकी में आए हुए फरियादियों की फरियाद कैसे सुनेंगे। इतना ही नहीं चौकी के बाहर खड़े होकर किसको बोल रहे हैं ‘आई लव यू जबकि हाईवे के किनारे चौकी होने के बाद लगातार हाईवे पर और क्षेत्र में हो रहे मामलें को लेकर आवागमन बना रहता है.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

नशे में धुत दारोगा जी का लोगों ने वीडियो बनाया और पुलिस का मजाक बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। कमिश्नरेट लागू होने के बाद पुलिस अपने ही विभाग की छवि को लगातार गिराती जा रही है. जितना अधिकारी पुलिस छवि को सुधारने में लगे हुए हैं उतना ही नीचे बैठे कर्मचारी पुलिस विभाग की छवि पर लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं. अब देखना यह है कि इन दारोगा जी पर जिम्मेदार अधिकारी क्या कोई कार्रवाई करेंगे या फिर से दारोगा जी को नशे का हवाला देकर मामलें को दबा दिया जाएगा। जानकारी के मुताबिक शाम को 6:00 बजे के बाद यह दारोगा जी नशे में धुत हो जाते हैं. यह कोई पहला मामला नहीं ऑन ड्यूटी शराब पीकर काम करना इनके लिए एक आम बात है. फिलहाल लोगों द्वारा जिम्मेदार अधिकारी को इस पूरे मामले के वीडियो भेज कर लोगों ने शिकायत भी की है…नशे में बोल रहे हैं कि दादागिरी और पत्रकारिता नहीं चलेगी हमको चौकी में नहीं रहना है..

इस रिपोर्ट की सारी जिम्मेदारी कानपुर संवाददाता राघवेंद्र सिंह की है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button