BOLLYWOODENTERTAINMENT

RRR के नाम बड़ी कामयाबी, मिला गोल्डन ग्लोब अवार्ड… पढ़िए

इस कैटिगरी में 'नाटू नाटू' ने टेलर स्विफ्ट और रिहाना के गाने को पछाड़ दिया।

DESK :  2022 की सबसे कामयाब फिल्मों में शामिल एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपना जलवा दिखाया है। फिल्म को जहां ऑस्कर अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म कैटगरी के लिए शार्टलिस्ट किया गया है। वहीं बुधवार की सुबह इस फिल्म को लेकर एक और बड़ी कामयाबी दर्ज की है। फिल्म के लोकप्रिय गाना ‘नाटू नाटू’ को Golden Globe Awards 2023 में सर्वश्रेष्ठ ओरिजनल सांग का अवार्ड मिला है। जब इसकी घोषणा की गई तो फिल्म की दोनों लीड एक्टर जूनियर एनटीआर, रामचरण, राजामौली और उनकी पूरी टीम मौजूद थी। गाने के लिए म्यूजिक तैयार करनेवाले लीजेंड संगीतकार एमएम करीम ने यह अवार्ड लिया। भारत के लिए यह कामयाबी इसलिए भी खास है क्योंकि  इस कैटिगरी में ‘नाटू नाटू’ ने टेलर स्विफ्ट और रिहाना के गाने को पछाड़ दिया।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

राम चरण हैं बेहद खुश
राम चरण ने बेस्ट सॉन्ग अवॉर्ड जीतने की खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की है. उन्होंने कीरावानी की गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के साथ भी फोटो शेयर की है. इसके साथ कैप्शन में लिखा है, “और हम जीत गए, गोल्डन ग्लोब”. केवल राम चरण के लिए ही बल्कि पूरे भारत देश और फिल्म की पूरी टीम के लिए यह बेहद ही गर्व की बात है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button