Top Newsजम्मू-कश्मीरजुर्मराष्ट्रीय न्यूज

राजौरी में आतंकियों ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ता को मारी गोली, तलाश शुरू

मंगलवार देर रात की घटना, सीआरपीएफ ने इलाके में की घेराबंदी

जम्मू-कश्मीर। मंगलवार देर रात करीब 11.45 बजे आतंकियों ने राजौरी के कोटरंका इलाके में अपनी पार्टी के कार्यकर्ता रंजीत सिंह पर गोलाबारी की, गोली लगने से रंजीत सिंह घायल हो गए। घटना के देख आसपास मौजूद लोगों ने  उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, घटना के तुरंत बाद सीआरपीएफ जवानों ने इलाके में घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू दी।

न्यूज पोर्टल जेके नाऊ की खबर के मुताबिक राजौरी के एसएसपी चंदन कोहली ने घटना की पुष्टि करते हुये बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि रंजीत सिंह की हालत अब स्थिर है, डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज जारी है।

बता दें कि राज्य में जिला विकास परिषद चुनाव के लिए मतदान जारी है। आतंकी संगठन लगातार चुनाव प्रकिया को बाधित करने के लिए ऐसी कायराना हरकतों को अंजाम दे रहे हैं। अभी हाल ही में आतंकियों ने श्रीनगर में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) हाजी परवेज अहमद के घर पर आतंकी हमला किया था। जिसमें आतंकियों की गोली का शिकार होने के कारण उनका निजी सुरक्षा गार्ड कांस्टेबल मंज़ूर अहमद शहीद हो था। चुनाव के बीच सुरक्षाबलों की टीम सतर्क है और घाटी के तमाम इलाकों में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button