Breaking NewsTop Newsउत्तराखंडराज्य
Trending

सीएम पुष्कर सिंह धामी के प्रथम बार खटीमा आगमन पर स्वागत हेतु की जा रही है जबरदस्त तैयारी

सीएम पुष्कर सिंह धामी के प्रथम बार खटीमा आगमन पर स्वागत हेतु की जा रही है जबरदस्त तैयारी

खटीमा —विधानसभा क्षेत्र के विधायक पुष्कर सिंह धामी के मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रथम बार अपने गृह क्षेत्र के खटीमा आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी जोश और उमंग है। सीएम के आगमन की खुशी से ओतप्रोत भाजपा कार्यकर्ता दिन-रात खटीमा को सजाने संवारने में व्यस्त हैं। खटीमा में जगह-जगह स्वागत गेट लगाकर भव्य स्वागत की तैयारीयां चल रही है।वहीं इस मामले में भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सतीश गोयल ने बताया कि सीएम साहब का अपने गृह क्षेत्र में प्रथम बार आगमन को लेकर खटीमा में जबरदस्त तैयारी चल रही है तथा कार्यकर्ताओं में उत्साह और उमंग है । उन्होंने बताया कि आज खटीमा के शहीदों का सपना साकार हुआ है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-https://aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de… लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

वहीं इस मामले में वार्ड सभासद भाजपा कार्यकर्ता पावस गुप्ता ने बताया कि सीएम साहब के प्रथम बार खटीमा आगमन पर खटीमा नगर मंडल अध्यक्ष सतीश गोयल जी के नेतृत्व में पेहनियां टोल टैक्स से लेकर लोहिया हेड रोड फाइबर कंपनी तक 15 स्वागत गेट लगाते हुए जबरदस्त तैयारीयां की जा रही है । प्रत्येक गेट पर जोरदार स्वागत किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सीएम साहब खटीमा शहर की दिशा और दशा बदल कर खटीमा शहर को पहचान दिलाने का काम करेंगे।वहीं इस संदर्भ में एसडीएम खटीमा निर्मला बिष्ट ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री जी का खटीमा आगमन है । खटीमा शहर में कई जगह स्वागत गेट लगाए गए हैं जहां संगठन के लोग भव्य स्वागत करेंगे। उसके बाद शहीद स्मारक स्थल पहुंचकर शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे फिर शहीदों के परिजनों को समर्पित करते हुए विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण किया जाएगा । तत्पश्चात फाइबर कंपनी पहुंचने के बाद आगे का कार्यक्रम संचालित किया जाएगा।

रिपोर्ट- अशोक सरकार

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button