Breaking NewsTop Newsउत्तर प्रदेशराज्य
Trending

अखिलेश को चुनाव लड़ने की दी चुनौती, हारने पर लेंगे संन्‍यास-भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह

अखिलेश को चुनाव लड़ने की दी चुनौती, हारने पर लेंगे संन्‍यास-भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह

बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को बलिया के बैरिया से उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए, कहा कि ‘सपा प्रमुख को एक लाख वोटों से हराएंगे’। अखिलेश यादव को बैरिया से 2022 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए चुनौती देते हुए, बैरिया निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि अगर वह समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख को नहीं हराते हैं तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे। कहा कि एक लाख से अधिक मतों से अखिलेश यादव यहां से चुनाव हारेंगे।इस दौरान उन्होंने किसान नेता राकेश टिकैत की भी आलोचना की और उन्हें “अनुभवी राजनेता” कहा। उन्होंने कहा कि वह किसान आंदोलन कर रहे हैं क्योंकि उन्हें विपक्षी दलों का संरक्षण प्राप्त है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-https://aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de… लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) किसान मोर्चा द्वारा जिला मुख्यालय में आयोजित ट्रैक्टर रैली के इतर सुरेंद्र सिंह ने संवाददाताओं से कहा, “अगर मैं अखिलेश यादव को एक लाख से अधिक मतों से नहीं हराता, तो मैं चुनावी राजनीति से संन्यास ले लूंगा।राकेश टिकैत पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय किसान संघ (बीकेयू) के नेता राजनीति कर रहे हैं क्योंकि उन्हें “फंड” मिला है। भाजपा नेता ने आरोप लगाया, ”वह सपा और कांग्रेस के इशारे पर किसान आंदोलन का आयोजन कर रहे हैं।” सुरेंद्र सिंह ने किसानों के आंदोलन को जारी रखने के पीछे के तर्क पर सवाल उठाया जब प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने नए कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की थी। कहा कि “लोगों की भावनाओं का सम्मान” करते हुए संसद ने मंगलवार को तीनों कानूनों को निरस्त करने को मंजूरी दे दी।सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अखिलेश और टिकैत ईमानदार नहीं हैं। वे मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ खड़े नहीं हो पाएंगे। उन्होंने कहा कि मोदी ने दुनिया को अपना परिवार माना है, जबकि अखिलेश के लिए उनका परिवार ही दुनिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button