दिल्लीवीडियो

अगर आप दिल्ली जा रहे हैं तो इन रास्तों पर मिल सकता है जाम, रूट का डायवर्जन देखें;

दिल्ली-एनसीआर में बुधवार सुबह 10: 30 बजे से इंटरनेट सेवा शुरू हो गई। इससे दिल्ली-एनसीआर के करोड़ों लोगों ने राहत की सांस ली है। संवेदनशील इलाकों में पुलिस के जवान तैनात हैं। तो सादी वर्दी में भी सुरक्षा कर्मी गश्त कर रहे हैं।

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस पर हिंसा के बाद नोएडा-दिल्ली बार्डर की सड़कों पर बुधवार को काफी जाम देखने को मिला। नोएडा से दिल्ली जा रहे वाहन चालक डीएनडी व कालिंदी कुंज के पास जाम में फंसे रहे। सबसे अधिक जाम सेक्टर-16 फिल्म सिटी फ्लाईओवर से डीएनडी  टोल प्लाजा तक जाम रहा। करीब तीन किलोमीटर लंबा जाम रहा। जाम में फंसे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

हालात को देखते हुए गाज़ीपुर मंडी, नेशनल हाइवे-9 और नेशनल हाइवे-24 को बंद कर दिया है। इसी के साथ ही दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अपील है कि है कि जिसे दिल्ली से गाज़ियाबाद जाना है। वह कड़कड़ी मोड़, शाहदरा और DND का प्रयोग करें।
कालिंदी कुंज से नोएडा और नोएडा से कालिंदी कुंज के बीच भारी ट्रैफिक जाम लगा हुआ है। इस रूट पर दोनों ओर से एक लेन बंद कर दी गई है।

वहीं आपको बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में बुधवार सुबह 10: 30 बजे से इंटरनेट सेवा शुरू हो गई। इससे दिल्ली-एनसीआर के करोड़ों लोगों ने राहत की सांस ली है। संवेदनशील इलाकों में पुलिस के जवान तैनात हैं। तो सादी वर्दी में भी सुरक्षा कर्मी गश्त कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button