उत्तराखंड

अज्ञात कारणों से झोपड़ी में लगी आग, 60 हजार का सामान जलकर राख

आग लगने के समय परिवार का कोई भी सदस्य घर में नहीं था मौजूद

ऊधमसिंह नगर। बलुवा सिसैया गांव में रमई प्रसाद पुत्र धनराज की झोपड़ी में आज अज्ञात कारणों से लगी आग के कारण गांव में अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीणों ने काफी प्रयास किया परंतु आग पर काबू नहीं पाया जा सका। देखते ही देखते पूरी झोपड़ी ,एक गाय ,राशन, कपड़ा, बर्तन व अन्य सामान जलकर राख हो गया।

आग लगने के समय परिवार का कोई भी सदस्य घर में नहीं था। सभी लोग अपने काम पर घर से बाहर थे। आगजनी से हुए नुकसान से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पीड़ित ने लगभग 60000 का नुकसान होने बात कही है। ग्राम प्रधान संतलाल सिंह राणा, हल्का लेखपाल नेकराम कोहली तथा पशुधन प्रसार अधिकारी डॉ. फैय्याज अली अंसारी ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया।

ग्राम प्रधान संतलाल राणा ने बताया कि अज्ञात कारणों से झोपड़ी में आग लगी थी। ग्रामीणों के काफी प्रयास के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका गृह स्वामी का लगभग 60000 का नुकसान हुआ है।

वहीं, गृहस्वामी रमई प्रसाद ने बताया कि हम लोग अपने काम से बाहर थे। तभी घर में आग लग गई। आसपास के लोगों ने प्रयास किया लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। मेरी एक गाय, झोपड़ी, राशन, बर्तन व कपड़ा आदि सामान जलकर राख हो गया।

रिपोर्ट- अशोक सरकार

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button