असम

असम के बोकाखाट में PMMODI ने Congress को सुनाई खरी-खरी, कहा- कांग्रेस मतलब कंफ्यूजन की गारंटी

पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस मतलब हिंसा और अलगाववाद की गारंटी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को असम के बोकाखाट में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 50 साल से ज्यादा असम पर राज करने वाले लोग आजकल असम को पांच गारंटी दे रहे हैं। असम के लोग इनकी रग-रग से वाकिफ हैं। इन लोगों को झूठे वायदे करने की, झूठे घोषणापत्र बनाने की आदत पड़ गई है।

पीएम मोदी ने कहा कि ये अब तय हो गया है कि असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। असम में दूसरी बार डबल इंजन की सरकार बनेगी।  उन्होंने कहा कि आज मैं यहां बैठी हमारी सभी माताओं, बहनों, बेटियों को आदरपूर्वक कह सकता हूं कि आपने जिस जिम्मेदारी और जिन उम्मीदों के साथ भाजपा की सरकार चुनी थी, उसे पूरा करने के लिए हमने जी-जान से मेहनत की है।

पीएम मोदी ने कहा कि  कांग्रेस राज में सवाल था कि ब्रह्मपुत्र के दोनों किनारों के बीच आपस में कनेक्टेविटी कैसे बढ़े? NDA के सेवाकाल में ब्रह्मपुत्र पर आधुनिक पुल बन रहे हैं, पुराने अधूरे पुलों को पूरा किया जा रहा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के राज में असम के सामने सवाल था कि असम को लूटने से कैसे बचाएं? NDA के सेवाकाल में आज असम पूरे सामर्थ्य के साथ नई बुलंदियों को छूने के लिए आगे बढ़ रहा है। कांग्रेस राज में सवाल था कि ब्रह्मपुत्र के दोनों किनारों के बीच आपस में कनेक्टेविटी कैसे बढ़ें।

पीएम मोदी ने कहा कि आपको याद रखना है कि कांग्रेस मतलब झूठे घोषणापत्र की गारंटी। कांग्रेस मतलब कंफ्यूजन की गारंटी। कांग्रेस मतलब अस्थिरता की गारंटी। कांग्रेस मतलब, बम, बंदूक और ब्लॉकेड की गारंटी। कांग्रेस मतलब हिंसा और अलगाववाद की गारंटी। कांग्रेस मतलब भ्रष्टाचार की गारंटी, घोटालों की गारंटी। उन्होंने कहा कि BJP के नेतृत्व में NDA सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मंत्र के साथ आगे बढ़ रही है। लेकिन आज के कांग्रेस नेताओं को तो सिर्फ सत्ता से मतलब है वो चाहे कैसे भी मिले। असल में कांग्रेस का खज़ाना अब खाली हो गया है उसे भरने के लिए इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button