Uncategorized

उत्तराखंड : कीटनाशक विक्रेता समिति और राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी ने उठाया शहर को सैनिटाइज करने का जिम्मा  

पूरे शहर में आज से शुरू किया सैनिटाइजेशन का काम

लक्सर। कीटनाशक विक्रेता समिति लक्सर के पदाधिकारियों और राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक साथ मिलकर पूरे शहर को सैनिटाइज करने का जिम्मा उठाया है। दोनों टीमों ने शहर में आज सैनिटाइजेशन का काम भी शुरू कर दिया है।

बता दें कि पूरा देश इस वक्त जहां कोरोना संक्रमण बीमारी से लड़ रहा है। वहीं, दूसरी और कुछ समाजसेवी और राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ता नगर, देहात में लगातार सैनिटाइजर का छिड़काव करा रहे हैं। राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक शेर सिंह राणा ने बताया की आज लक्सर में कीटनाशक समिति के अध्यक्ष जोध सिंह व लक्सर व्यापार मंडल तहसील अध्यक्ष अजय वर्मा के साथ मिलकर लक्सर में कोरोना संक्रमण महामारी को देखते हुए सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया है। जिससे कोरोना महामारी को फैलने से रोका जा सके।

उधर, व्यापार मंडल के तहसील अध्यक्ष अजय वर्मा ने कहा कि आज लक्सर में राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी एवं व्यापार मंडल तहसील अध्यक्ष व कीटनाशक समिति अध्यक्ष एवं अन्य कार्यकर्ताओं के द्वारा लक्सर विधानसभा में सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया है। अजय वर्मा ने कोरोना संक्रमण रोकने में सरकार को फेल बताया।

रिपोर्ट-अरुण कुमार

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button