उत्तर प्रदेश

कन्नौज : ड्यूटी पर तैनात दरोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, मौत

मृतक दरोगा की 4 माह पहले ही हुई थी शादी

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में ठठिया थाना क्षेत्र के सुर्सी चौकी में प्रभारी पद पर तैनात एसआई ने चौकी में ही खुद को सर्विस रिवाल्वर से गोली मार ली। गंभीर हालत में उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उनके शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस प्रशासन ने घटना की जानकारी बाराबंकी में उनके परिजनों को दे दी है।

मामले में पुलिस अधीक्षक प्रशांत कुमार वर्मा ने बताया कि  मृतक दरोगा ने पारिवारिक कलह के कारण आत्महत्या की है मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि बुधवार देर शाम मृत दरोगा फ़ोन पर अपने ससुराल परिजनों से बात कर रहे थे तभी अचानक बात करते-करते अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। घटना को देख मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। मृतक दरोगा की 4 माह पहले ही शादी हुई थी।

हादसे के बाद गम्भीर अवस्था मे दरोगा को मेडिकल कालेज में लाया गया था जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। दरोगा की आत्महत्या की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है।

बता दें कि मृतक दरोगा सूर्य कुमार शुक्ला बाराबंकी जिले के अमोली कला रामनगर के रहने वाले थे। कन्नौज जिले के ठठिया थाना क्षेत्र के सुरसी चौकी प्रभारी के पद पर वह तैनात थे।

रिपोर्ट- सी.पी सिंह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button