Top Newsउत्तर प्रदेश

कन्नौज : मांगी ऑक्सीजन मिली पिटाई, वीडियो वायरल

मां की मौत से बेसुध बेटे ने अस्पताल स्टाफ से हाथ जोड़कर अपना दर्द बयां करना चाहा तो वहां मौजूद एक डॉक्टर ने जड़ दिया थप्पड़

कन्नौज। तिर्वा इलाके स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज में एक गरीब बेटा अपनी मां की जान बचाने के लिए अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों से ऑक्सीजन की भीख मांगता रहा ऑक्सीजन ना मिलने पर उस गरीब की मां ने उसके हांथो में ही दम तोड़ दिया। मां की मौत से बेसुध बेटे ने अस्पताल स्टाफ से हाथ जोड़कर अपना दर्द बयां करना चाहा तो वहां मौजूद एक डॉक्टर ने उसको थप्पड़ जड़ दिया।

हैरान करने वाली बात तो यह थी कि मौके पर पुलिस वाले मौजूद थे लेकिन किसी भी पुलिस वाले ने दबंग डॉक्टर को नहीं पकड़ा। उल्टा पीड़ित को दूर करते रहे। दरअसल एक निजी अखबार के पत्रकार की सास की अचानक तबीयत खराब होने से उनको मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। मेडिकल कॉलेज में बेड ना मिलने पर पीड़ित ने जमीन पर ही महिला का इलाज करवाना शुरू कर दिया। इस बीच महिला को अचानक ऑक्सीजन की जरूरत पड़ी लेकिन अस्पताल में उसको ऑक्सीजन नहीं मिला। मृतक महिला का बेटा ऑक्सीजन की भीख मांगता रहा लेकिन ऑक्सीजन की जगह उसको पिटाई मिली।

पीड़ित राहुल पाल ने बताया कि उसकी माँ को सांस लेने में तकलीफ हुई थी। उनको एम्बुलेंस से मेडिकल कालेज ले गया था। वहां डॉक्टरों ने बेड नहीं दिया तो जमीन पर लेटा दिया और ऑक्सीजन की भीख मांगता रहा अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने कहा कि मैं क्या ऑक्सीजन बनाता हूं जो करना हो करो। ऑक्सीजन न मिलने पर मेरी माँ की मौत हो गई। मृतक का बेटा राहुल अब दोषी अस्पताल स्टाफ पर कार्रवाई की मांग कर रहा है। एक तरफ प्रदेश के मुखिया लगातार कह रहे हैं कि अगर अस्पताल में बैठ नहीं खाली तो मरीज को प्राइवेट अस्पतालों में बेड दिलाया जाए और उसका पूरा खर्चा है सरकार उठाएगी लेकिन बावजूद मेडिकल कॉलेज में घोर लापरवाही मंजर जारी है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button