छत्तीसगढ़

कलयुगी डॉक्टर की शर्मनाक करतूत, कोरोना का टीका लगवाने गए बुजुर्ग को लात-घूंसों से पीटा  

जांजगीर-चांपा जिले के चंद्रपुर विधानसभा के डभरा के कोविड सेंटर का मामला

जाजगीर चांपा। जिले के  चंद्रपुर विधानसभा के डभरा में भगवान का रूप कहे जाने वाले एक कलयुगी डॉक्टर का असली चेहरा सामने आया है। यहां डॉक्टर ने कोरोना का टीका लगवाने गए बुजुर्ग के साथ मारपीट कर दी।

पूरा मामला जांजगीर-चांपा जिले के  चंद्रपुर विधानसभा के डभरा का है। यहां कोविड-19  टीकाकरण  सेंटर में ड्यूटी कर रहे डॉ. यशपाल चौधरी ने बुजुर्ग व्यक्ति के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट कर दी। जानकारी के अनुसार एक बुजुर्ग दंपत्ति अपनाकोरोना का दूसरा टीकाकरण लगवाने कोविड-19 टिकाकरण सेंटर डभरा के छात्रावास गया था, जहां पहुंच कर नर्स से पूछा कि मेरा दूसरा टिकट कब लगेगा तब नर्स ने उन्हें कहा कि आगे जाकर आप डॉक्टर से पुछ लें। इस जब बुजुर्ग आगे जाकर डॉक्टर से पूछने लगा तब डॉक्टर बुजुर्ग पर भड़कते हुए उसे धक्का मार कर जमीन पर गिरा दिया। इतना ही डॉक्टर ले एक ही बात बार-बार पूछते हो कहकर उसे लात और घुसों  से बेरहमी से मारना शुरू कर दिया।

पीड़ित बुजुर्ग ने डभरा थाना में मामले की शिकायत की है। पुलिस में शिकायत के आदार पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

रिपोर्ट- पप्पू यादव

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button