Top Newsउत्तर प्रदेश

किसान मेले के उद्घाटन के दौरान सीएम योगी ने कहा- अपने फायदे के लिए किसानों को गुमराह कर रहे हैं लोग

"किसानों को हितों से समझौता बर्दाश्त नहीं"

अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को यानी आज रामनगरी अयोध्या पहुंचकर आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय में किसान मेला का उद्घाटन किया।
इस मौके पर मुख्य मंत्री योगी ने कहा कि आचार्य नरेंद्र देव कृषि विवि परिसर के विकास के लिए निरंतर काम करने का साथ-साथ नए कृषि विज्ञान केंद्रों की स्थापना व पहले से चल रहे कृषि विज्ञान केंद्रों को सेंटर ऑफ एक्सीलेंस के रूप में विकसित करने का भी काम कर रहा है।
सीएम योगी ने कहा कि किसानों को आर्थिक रूप से सम्पन्न बनाने की संकल्पना को पूर्ण करने के लिए लगभग 90 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का यहां पर लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम एक साथ हो रहा है।
इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग अपने व्यक्तिगत फायदे के लिए किसानों को गुमराह कर रहे हैं। किसानों की खेती पर कोई भी कब्जा नहीं कर सकता। किसानों को हित से समझौता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। प्रधानमंत्री मोदी ने किसानों के हित के लिए बहुत काम किया है, जिसे विपक्ष के लोगों से बर्दाश्त नहीं हो रहा है और वो किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर अपनी राजनीति चमकाने में लगे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button