Top Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीय न्यूज

कोरोना से जंग जीतकर मोर्चे पर डटे सीएम योगी, DRDO अस्पताल का किया निरीक्षण

अपने सरकारी आवास पर टीम-11 के साथ समीक्षा बैठक के बाद सीधे अवध शिल्प ग्राम में बने 400 बेड के कोविड अस्पताल के आईसीयू का निरीक्षण करने पहुंचे सीएम योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना को मात दे दी है। उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्होंने कुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। सीएम योगी ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘आप सभी की शुभेच्छा और चिकित्सकों की देखरेख से अब मैं कोरोना निगेटिव हो गया हूं। आप सभी के द्वारा मुझे दिए गए सहयोग व शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

बता दें कि 14 अप्रैल को सीएम योगी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। दजिसके बाद से वो आइसोलेशन में थे। वहीं, कोरोना को मात देने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मोर्चे पर डट गए हैं। मुख्यमंत्री ने आज अपने सरकारी आवास पर टीम-11 के साथ समीक्षा बैठक के बाद सीधे अवध शिल्प ग्राम में बने 400 बेड के कोविड अस्पताल के आईसीयू का निरीक्षण किया।

बता दें कि लखनऊ के अवध शिल्प ग्राम प्रांगण में बने डीआरडीओ अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे मुख्यमंत्री को आर्मी के अफसरों और डीएम अभिषेक प्रकाश ने अस्पताल की पूरी जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने अस्पताल के साथ आइसीयू और प्रशासनिक भवन का भी निरीक्षण किया। यह अस्पताल पूरी तरह से मरीजों के उपचार के लिए तैयार है। सभी तरह के ट्रायल पूरे कर लिए गए हैं। अब बस प्रशासन की तरफ से ऑक्सीजन उपलब्ध कराने का इंतजार है। ऑक्सीजन उपलब्ध होते ही अस्पताल अपनी पूरी क्षमता से काम करने लगेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button