Breaking NewspoliticsTop News

‘कौन-सी सत्ताधारी ताकतें…’ : राहुल गांधी ने गुजरात में शराब से हुई मौतों को लेकर पूछा ये सवाल…

उन्होंने यह शराब प्रति पाउच 20 रुपये की दर से ग्रामीणों को बेची...

DESK : महंगाई और बेरोजगारी को लेकर अकसर मोदी सरकार पर हमलावर रहने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अब गुजरात में जहरीली शराब को लेकर केंद्र सरकार पर हमला किया।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

उन्होंने आज ट्विट कर कहा कि ‘ड्राई स्टेट’ गुजरात में ज़हरीली शराब पीने से कई घर उजड़ गए। वहां लगातार अरबों की ड्रग्स भी बरामद हो रही है।  ये बेहद चिंता की बात है, बापू और सरदार पटेल की धरती पर, ये कौन लोग हैं जो धड़ल्ले से नशे का कारोबार कर रहे हैं? इन माफिया को कौन सी सत्ताधारी ताक़तें संरक्षण दे रही हैं?

बता दें कि इससे पहले गुजरात के गृह विभाग ने बोटाद और अहमदाबाद जिलों के पुलिस अधीक्षकों का तबादला कर दिया और छह अन्य पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। एक अधिकारी ने बताया कि जहरीली शराब पीने के कारण 42 लोगों की मौत होने के बाद यह कार्रवाई की गयी है। पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि बोटाद जिले में विभिन्न गांवों के कुछ शराब तस्करों ने पानी के साथ मिथाइल एल्कोहॉल या मिथेनॉल मिलाकर जहरीली शराब बनायी। ये अत्यधिक जहरीले औद्योगिक रसायन (सॉल्वेंट) हैं। उन्होंने यह शराब प्रति पाउच 20 रुपये की दर से ग्रामीणों को बेची।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button