उत्तर प्रदेश

गोरखपुर : यजमानो की सुख समृद्धि के लिए किन्नर किरण कनकेश्वरी ने किया निर्जला व्रत

कहा- यजमान हमारे लिए बच्चे के समान हैं

गोरखपुर। वैश्विक महामारी कॅरोना वायरस का प्रकोप जैसे-जैसे बढ़ रहा है इस बीमारी के प्रति लोगों में दहशत भी बढ़ रही है, चारों तरफ चीख-पुकार मची हुई है, ऐसे में अपने यजमानो के लिए सदैव सुख और समृद्धि की कामना करने वाली किन्नर समाज ने भी अपने इष्ट देव का सहारा लिया।

महामारी कोरोना वायरस 2.0 के खिलाफ किन्नर समाज की महामंडलेश्वर किरण कनकेश्वरी ने अपने यजमानों की भलाई सुख समृद्धि शांति और कोरोना जैसी महामारी के विनाश के लिए निर्जल व्रत रखकर अपने चेलों और साथियों के साथ सम्मे माता मंदिर पीपीगंज में विधिवत पूजा अर्चना की। उन्होंने अपने इष्ट देवी देवताओं से प्रार्थना किया कि हमारे यजमान के घर में सुख शांति समृद्धि आए और यह महामारी जो हमारे देश में हमारे शहर में फैली है इसका भगवान जल्द से जल्द विनाश करें।

उन्होंने कहा कि यह महामारी इतनी भयावह है कि इसके प्रकोप से कोई अपना बेटा खो रहा है कोई अपना पति को रही है, यह बीमारी बहुत ही भयावह है, हम यह यजमानों से अपील करते हैं कि घर से बाहर निकलते समय मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का जरूर पालन करें आवश्यकता हो तभी घर से बाहर निकले अपना ख्याल रखें अपने परिवार का ख्याल रखें।

रिपोर्ट- सचिन यादव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button