उत्तर प्रदेश

गोरखपुर : लोगों की मदद के लिए कांग्रेसियों ने बढ़ाया हाथ, कोरोना संक्रमित क्षेत्रों को कर रहे हैं सैनिटाइज

कंट्रोल रूम बनाकर जारी किया हेल्पलाइन नंबर

गोरखपुर। जिले में बढ़ते कोरोना के खतरे को देखते हुए गोरखपुर के महानगर युवा कांग्रेस अध्यक्ष आदिअंश गांधी ने अपनी टीम के साथ लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। गांधी ने घर पर कंट्रोल रूम बनाकर लोगों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर, हॉस्पिटलों में बेड और वेंटिलेटर जैसी सेवाएं व जरूरत के अनुसार लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं। इतना ही नहीं कोरोना से संक्रमित क्षेत्रों में वह स्वयं अपनी टीम के साथ जाकर सैनिटाइजेशन भी करा रहे हैं।

महानगर अध्यक्ष आदिअंश गांधी ने लोगों के लिए एक हेल्पलाइन नंबर  8090290626 जारी करते हुए कहा कि गोरखपुर महानगर में जिस भी व्यक्ति को जहां पर भी सैनिटाइजेशन की जरूरत पड़े वो हमसे किसी भी वक्त संपर्क करके अपना नाम और पता लिखवा सकता है। जल्द ही उनके मोहल्लों, घरों में सैनिटाइजेशन का काम युवा कांग्रेस द्वारा कराया जाएगा। उन्होंने ने जनता से अपील करते हुए कहा कि लोग अधिक से अधिक अपने घर में ही रहें। बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग और जरूरत पड़ने पर सेनीटाइजर का प्रयोग  जरूर करें।

उन्होंने कहा कि गोरखपुर में 18 साल से अधिक उम्र के लोगों के लिए वैक्सीनेशन शुरू हो चुका है। रजिस्ट्रेशन और वैक्सीनेशन के बारे में पता करके सभी लोग जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाकर अपने गोरखपुर को सुरक्षित बनाएं। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी आमजनों को अपना शिकार बना रही है।

रिपोर्ट-सचिन यादव

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button