BOLLYWOODENTERTAINMENTमनोरंजन

चेतन भगत की बात पर उर्फी का जवाब, कहा- ध्यान भटकाते हैं आपके मैसेज !

तस्वीरों और रीलों को इंस्टाग्राम पर करोड़ों लाइक्स मिलने का उदाहरण दिया।

DESK:  उर्फी जावेद को कभी भी अपनी बात कहने के लिए नहीं जाना जाता है। हाल ही में एक कार्यक्रम में, प्रसिद्ध लेखक चेतन भगत ने इस बारे में बात की कि कैसे फोन की लत भारतीय युवाओं पर नकारात्मक प्रभाव डाल रही है और उन्होंने ऊर्फी जावेद की सनसनीखेज तस्वीरों और रीलों को इंस्टाग्राम पर करोड़ों लाइक्स मिलने का उदाहरण दिया।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

एक हमारा यूथ है जो उर्फी जावेद की तस्वीरें देख रहा है। कारगिल में अपने देश की रक्षा कर रहे हैं और दूसरी तरफ हमारे पास एक और युवा है जो अपने कंबलों में छिपे उर्फी जावेद की तस्वीरों को देख रहा है।

तोे वही  उर्फी ने लेखक पर निशाना साधा और लिखा, “दोस्तों, यह मत भूलिए कि मी टू मामले के दौरान कितनी महिलाओं ने उन पर आरोप लगाए थे।” उन्होंने एक समाचार लेख भी साझा किया जिसमें कहा गया था कि भगत ने #MeToo आंदोलन के दौरान अपने व्हाट्सएप संदेशों के स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद माफी मांगी और लिखा, “ जैउनकेसे पुरुष हमेशा अपनी कमियों को स्वीकार करने के बजाय महिलाओं को दोष देंगे।

सिर्फ इसलिए कि आप एक विकृत हैं ‘इसका मतलब यह नहीं है कि यह लड़की की गलती है या उसने क्या पहना है। अनावश्यक रूप से मुझे बातचीत में घसीटना, यह टिप्पणी करना कि मेरे कपड़े युवा लड़कों को कैसे विचलित कर रहे हैं, यह कहने के लिए बकवास है। लड़कियों को मैसेज करना आपके लिए ध्यान भंग करने वाला नहीं है उन्हें? @ चेतन भगत”।

अपने व्हाट्सएप संदेशों के लीक हुए स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए, उर्फी ने आगे कहा, “बलात्कार की संस्कृति को बढ़ावा देना बंद करो, तुम बीमार हो जाओ। पुरुषों के व्यवहार के लिए महिलाओं के कपड़ों को दोष देना 80 के दशक के मिस्टर @ चेतन भगत है।

जब आप आधी लड़कियों को मैसेज करते थे तो आपको कौन विचलित कर रहा था।” उम्र? हमेशा विपरीत लिंग को दोष दें, कभी भी अपनी कमियों या दोषों को स्वीकार न करें। आप जैसे लोग युवाओं को गुमराह कर रहे हैं, मुझे नहीं। पुरुषों को दोष देने के लिए महिलाओं या उनके कपड़ों पर दोष लगाने के लिए प्रोत्साहित करना।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button