Breaking NewsTop Newsउत्तर प्रदेशजुर्मराज्य
Trending

दस साल के मासूम ने खोली मां-बहन की घिनौनी करतूत,गड़ा धन पाने की लालच में चढ़ा दी बच्ची की बलि

लापता बच्ची को लेकर पड़ोसी परिवार की घिनौनी करतूत को दस साल के मासूम ने पुलिस के सामने खोल दिया

बांदा शहर के मोहल्ले में पांच साल की लापता मासूम का सच मंगलवार की सुबह सामने आया तो लोग सन्न रह गए। लापता बच्ची की तलाश में जुटी पुलिस के सामने दस साल के मासूम ने मां-बहन की घिनौनी करतूत का राजफाश किया तो सुनने वालों के पांव तले से जमीन खिसक गई। पुलिस ने आरोपित मां-बेटी और पिता को हिरासत में लिया है, वहीं घटना को लेकर शहर में आक्रोश बना हुआ है।

चमरौड़ी में रहने वाले चुन्नू वर्मा की दस दिन पहले मौत हो गई थी, घर पर पत्नी माया और पांच साल की बेटी आरती रह रही थी। सोमवार की दोपहर घर के बाहर खेलते हुए आरती अचानक गायब हो गई थी। स्वजन ने कहीं खेलने जाने की सोचकर ध्यान नहीं दिया लेकिन शाम तक वह नहीं लौटी तो चिंता हुई। मां माया ने बताया कि काफी तलाश के बाद भी आरती का पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस की पूछताछ में माया ने अपहरण की आशंका जताई।

माया ने अपहरण का संदेह जताया तो चौकी और कोतवाली पुलिस बच्ची की तलाश में जुट गई। मोहल्ले में जानकारी जुटाने पर पड़ोसी मूलचंद्र के परिवार पर शक गहरा हो गया। इसपर पुलिस ने पड़ोसी मूलचंद्र, उसकी पत्नी रानी और बेटी से पूछताछ शुरू की लेकिन तीनों चुप्पी साधे रहे। पुलिस को परिवार की हरकतें देखकर संदेह गहरा गया। इसके बाद पुलिस ने मूलचंद्र के दस साल के बेटे को अलग ले जाकर पूछताछ शुरू की।

लापता बच्ची को लेकर पड़ोसी परिवार की घिनौनी करतूत को दस साल के मासूम ने पुलिस के सामने खोल दिया। उसने पुलिस को बताया कि वह कभी कभी आरती के साथ खेलता था। मां और बहन ने चाकू से गला रेतकर आरती का शव नाली में फेंक दिया है। उसकी बात सुनकर लोगों के होश उड़ गए, पुलिस ने रानी और उसकी बेटी से कड़ाई की तो सच बाहर आ गया। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर बच्ची का शव बरामद कर लिया।

पूछताछ में रानी और उसकी बेटी ने बताया कि उनसे किसी ने बताया था कि बच्ची की बलि देने से गड़ा धन मिल जाएगा। गड़ा धन पाने के लालच में आरती को अगवा करके बलि देने के लिए चाकू से गला रेत दिया। सोमवार की दोपहर सन्नाटा देखकर आरती को फुसलाकर घर पर बुला लिया था। इसके बाद उसे बंधक बनाकर गला रेत दिया और शव नाली में फेंक दिया था।

घटना के समय मूलचंद्र मजदूरी करने बाहर गया था और देर शाम घर लौटा तो उसे घटना की जानकारी हुई। कोतवाल भाष्कर मिश्रा ने बताया कि शव नाली से बरामद कर लिया गया है। मूलचंद्र काम से लौटा तो उसे वारदात की जानकारी हो गई थी लेकिन उसने पुलिस को सूचना नहीं दी। तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button