Breaking NewsTop News

पत्नी से रात को देरी से घर आने पर पत्नी से हुआ झगड़ा,कहासुनी के बाद पति ने की आत्महत्या…

गुरुग्राम में एक ऐसा मामला सामने आया जहां पत्नी से हुई कहासुनी के बाद पति ने आत्महत्या कर ली।

DESK : गुरुग्राम में एक ऐसा मामला सामने आया जहां पत्नी से हुई कहासुनी के बाद पति ने आत्महत्या कर ली। बता दें कि मृतक पेंटर का काम करता था और कई दिनों से बेरोजगार था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-https://aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de… लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

मृतक के परिजनों ने बताया कि वह कई दिनों से बेरोजगार था और वह हर दिन काम की तलाश में जाता था लेकिन वह एक दिन रात को देर से घर पहुंचा। इसी बात को लेकर पत्नी और उसका झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच में हाथापाई भी हो गई। जिसके बाद उसने पत्नी को बच्चे के साथ मायके में भेज दिया। उसका एक बच्चा था। यहां तक कि उसकी पत्नी गर्भवती भी है। इसके बाद रात को वीडियो कॉल की जिसमें उसने कहा कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। पत्नी घबरा गई और पिता व भाई के साथ सुबह मौके पर पहुंची तो देखा कि पति ने पंखे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button