Breaking NewsTop Newsउत्तर प्रदेशराज्य
Trending

पीएम नरेंद्र मोदी ने चरण सिंह और बाबा टिकैत के सपनों को किया पूरा-नए सिरे से गरमा रही किसान राजनीति-सांसद राजकुमार चाहर

पीएम नरेंद्र मोदी ने चरण सिंह और बाबा टिकैत के सपनों को किया पूरा-नए सिरे से गरमा रही किसान राजनीति-सांसद राजकुमार चाहर

मेरठ-प्रदेश में किसान राजनीति नए सिरे से गरमा रही है। भाजपा के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं आगरा के सांसद राजकुमार चाहर ने सोमवार को मेरठ में प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि किसानों के मसीहा चौ. चरण सिंह और किसानों के महात्मा बाबा टिकैत ने जो सपना देखा था, उसे आज मोदी सरकार पूरा कर रही है। कहा कि तीनों कृषि कानून किसानों की जिंदगी में बड़े बदलाव की नींव रख चुके हैं।

बाईपास स्थित एक होटल में आयोजित प्रेस वार्ता में राजकुमार चाहर ने कहा कि गत दिनों मुजफ्फरनगर के सिसौली गांव में विधायक उमेश मलिक पर हमला हुआ, जो निंदनीय है। यहां किसानों की आड़ में और लोग अराजकता फैला रहे हैं। वो किसानों की छवि खराब कर रहे हैं। चाहर ने कहा कि पश्चिमी उप्र में किसान आंदोलन को तूल देने वालों ने बिल पास होने के बाद कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मिलकर उन्हें धन्यवाद दिया था, लेकिन आज राजनीतिक एवं व्यक्तिगत स्वार्थो की वजह से अपने बयान से पलट गए हैं। कहा कि किसान संगठनों के नाम पर कुछ लोग राजनीति करने लगे। बताया कि क्षेत्रीय अध्यक्ष तेजा गुर्जर के साथ मिलकर मेरठ की सिवालखास, शामली और थाना भवन विस क्षेत्रों में छह गांवों में पहुंचकर किसानों से बात करेंगे। कोई सम्मेलन नहीं होगा। चारपाई पर बैठकर किसानों की बात सुनी जाएगी।

भलसोना गांव में सोमवार को भाजपा के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद राजकुमार चाहर किसानों से मिले। इस दौरान उन्होंने किसानों की समस्या सुनीं। ग्राम प्रधान सुशील चौधरी के आवास पर कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद राजकुमार चाहर ने कहा कि किसान अभी भी कृषि कानून को लेकर असमंजस में हैं। वह इस कानून को समङों। इसके बारे में किसानों को अभी पूरी जानकारी नहीं है। प्रेमपाल शर्मा ने कहा कि अभी तक गन्ना भुगतान नहीं हो पाया है। बिजली बिलों में वृद्धि की गई है। राजकुमार चाहर ने किसानों को आश्वासन दिया कि वह किसानों की समस्याओं को प्रदेश व केंद्र सरकार को अवगत कराकर समाधान करवाएंगे। कार्यक्रम का संचालन भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री सतेंद्र भराला ने किया। किसान मोर्चा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष तेजा गुज्जर, पूर्व एमएलसी जगत सिंह, अजय भराला, पंकज चौहान, अनिल चौधरी, विजयपाल, अजय, उपेंद्र, महेश व निशांत चौधरी आदि मौजूद रहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button