Breaking NewsTop Newsउत्तर प्रदेशराज्यवीडियो
Trending

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भाजपा को कांग्रेस के कदम पर न चलने की सलाह,शिक्षक तथा अन्य भर्ती को कई दिन से आंदोलनरत अभ्यर्थियों के समर्थन में,

शिक्षक तथा अन्य भर्ती को कई दिन से आंदोलनरत अभ्यर्थियों के समर्थन में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती आ गई

#बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने कहा कि यदि भाजपा भी अब कांग्रेस पार्टी के नक्शेकदम पर ही चलती रही तो फिर इस पार्टी की भी वही दुर्दशा होगी जो कांग्रेस की हो चुकी है। बसपा मुखिया ने कहा कि भाजपा को नौजवानों के रोजगार के लिए गम्भीरता से जरूर सोचना चाहिये क्योंकि इनकी ऐसी नीति व कार्यकलापों से न तो जनकल्याण और न ही देश की आत्मनिर्भरता संभव हो पा रही है। #

उत्तर प्रदेश में शिक्षक तथा अन्य भर्ती को कई दिन से आंदोलनरत अभ्यर्थियों के समर्थन में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती आ गई है। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भाजपा को कांग्रेस के कदम पर न चलने की सलाह भी दी है।

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती  ने गुरुवार को सिलसिलेवार तीन ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के साथ देश भर में करोड़ों युवा व शिक्षित बेरोजगार अब सड़क के किनारे पकौड़े बेच रहे हैं। इतना ही नहीं यह जीवनयापन के लिए मजदूरी आदि करने को भी मजबूर हैं। उनके मां-बाप व परिवार जो यह सब देख रहे हैं उनकी व्यथा को समझा जा सकता है, जो यह दु:खद, दुर्भाग्यपूर्ण व अति-चिन्ताजनक।

बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि बीएसपी देश में नौजवानों के लिए ऐसी भयावह स्थिति पैदा करने के लिए केंद्र में भाजपा के साथ-साथ कांग्रेस को भी बराबर की जिम्मेदार मानती है। कांग्रेस ने लम्बे अरसे तक यहां एकछत्र राज किया। अपने कार्यकलापों की भुक्तभोगी बनकर कांग्रेस केंद्र के साथ उत्तर प्रदेश और काफी राज्यों की भी सत्ता से बाहर हो गई। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा भी अब कांग्रेस पार्टी के नक्शेकदम पर ही चलती रही तो फिर इस पार्टी की भी वही दुर्दशा होगी जो कांग्रेस की हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button