पश्चिम बंगाल

बर्धमान में पीएम मोदी की हुंकार, कहा- बंगाल में अब  ‘दीदी’ की पारी समाप्त हो चुकी है

पीएम मोदी ने कहा- दीदी को ये भी मालूम है कि एक बार बंगाल से कांग्रेस गई तो कभी वापस नहीं आई

पश्चिम बंगाल में पांचवे चरण के चुनाव से पहले बंगाल पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को बर्धमान में रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि दीदी के लोग बंगाल के अनुसूचित जाति के हमारे भाई-बहनों को गाली देने लगे हैं। वे उन्हें भिखारी कहने लगे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में दीदी की पारी अब समाप्त हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि अभी 14 अप्रैल को ही बाबा साहेब की जन्म जयंती है, जन्म जयंती से पहले दीदी एवं TMC ने बाबा साहेब आंबेडकर का इतना बड़ा अपमान किया। पीएम मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि दीदी को ये भी मालूम है कि एक बार बंगाल से कांग्रेस गई तो कभी वापस नहीं आई। वामपंथी वाले, लेफ्ट वाले गए वापस नहीं आएं। दीदी, आप भी एक बार गई तो कभी वापस नहीं आएंगी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी के करीबी अब कहने लगे हैं कि BJP को वोट देने वालों को उठाकर बाहर फेंक देंगे। हालत तो ये हो गई है कि दीदी अब केंद्रीय वाहिनी के खिलाफ अपने कार्यकर्ताओं को भड़का रही हैं। दीदी आपको गुस्सा करना है तो मैं हूं ना…आपको गाली देनी है तो मोदी को गाली दीजिए। लेकिन बंगाल की गरिमा, बंगाल की गौरवमयी परंपरा का अपमान मत कीजिए।

उन्होंने कहा कि वो राजा राम मोहन राय जिन्होंने जाति प्रथा के खिलाफ देश को झकझोरा, इस कुरीति को मिटाने के लिए देश को दिशा दिखाई, उनके बंगाल में दीदी ने दलितों को इतना बड़ा अपमान किया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी ने 10 साल तक मां, माटी, मानुष के नाम पर बंगाल पर राज किया है। लेकिन इन दिनों सभा में मां, माटी, मानुष नहीं बल्कि मोदी, मोदी, मोदी… करती रहती हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button