Top Newsउत्तर प्रदेशदिल्ली

बसपा सुप्रीमो मायावती ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- नाटक कर रहे हैं दिल्ली के मुख्यमंत्री

इससे पहले भी कई मौकों पर वह दिल्ली की केजरीवाल सरकार को सुना चुकी हैं खरी खोटी

नई दिल्ली। बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर श्रमिकों के पलायन का मुद्दा उठाते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला बोला। मायावती ने कहा कि पहले की तरह दिल्ली के सीएम फिर से नाटक कर रहे हैं। यही नाटक इससे पहले भी कर चुके हैं। बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब मायावती ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा हो। इससे पहले भी कई मौकों पर वह लगातार दिल्ली की केजरीवाल सरकार को जमकर खरी खोटी सुना चुकी है।

बसपा सुप्रामो ने ट्वीट कर कहा कि केवल हाथ जोड़कर दिल्ली के सीएम का यह कहना कि दिल्ली से लोग पलायन न करें, यही नाटक कोरोना के दौरान् पहले भी किया गया था। यह सब अब महाराष्ट्र, हरियाणा व पंजाब आदि राज्यों में भी देखने के लिए मिल रहा है। अब पंजाब में लुधियाना से भी लोग काफी पलायन कर रहे हैं, यह अति-दुःखद है।

मायावती ने कहा कि यदि यहां कि राज्य सरकारें इनमें विश्वास पैदा करके इनकी जरूरतों को समय से पूरा कर देतीं तो फिर ये लोग पलायन नहीं करते और अब यहां कि राज्य सरकारें इस मामले में अपनी कमियों को छिपाने के लिए किस्म-किस्म की नाटकबाजी कर रही हैं, यह किसी से छिपा नहीं है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि पूरे देश में सर्वसमाज में से खासकर गरीबों, दलितों व आदिवासी समाज के लोगों को ‘‘फ्री‘‘ में वैक्सीन दी जानी चाहिये। इसके साथ-साथ, ऐसे समय में इनकी आर्थिक मदद भी जरूर की जानी चाहिये। बीएसपी की केंद्र व सभी राज्य सरकारों से भी यही मांग है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button