उत्तर प्रदेशजुर्म

बिजनौर :  नहर में युवक का शव मिलने के मामले का खुलासा, प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर की थी हत्या

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में गौसपुर रोड पर साइफन नहर में 31 मार्च को मिला था शव

बिजनौर। कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में गौसपुर रोड के पास साइफन नहर में 31 मार्च को युवक का शव मिलने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया। मामले में स्वॉट टीम और पुलिस ने मृतक की प्रेमिका और उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बता दें कि बिजनौर के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में गौसपुर रोड पर साइफन नहर में 31 मार्च को शेरकोट थाना क्षेत्र निवासी अमित का शव नहर में पड़ा मिला था। नहर में शव पड़े मिलने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया थाष मामले में बिजनौर पुलिस अधीक्षक ने घटना की जांच के लिए स्वॉट टीम व सर्विलांस टीम को लगाया था। मामले में आज स्वॉट टीम और थाना कोतवाली देहात पुलिस ने हत्या का खुलासा करते मृतक अमित की प्रेमिका अफसाना और उसके पति मेहताब को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वहीं, मामले में पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि अमित के अफसाना के साथ अवैध संबंध थे। अफसाना के पति मेहताब को अवैध संबंधों का पता चलने पर मेहताब ने अपनी पत्नी अफसाना के साथ मिलकर अमित को होली के दिन घर बुलाकर उसे शराब पिलाने काद उसे नहर में फेंक दिया था। नहर में पड़े रहने के दौरान दम घुटने से मौत हो गई थी। फिलहाल पुलिस ने प्रेमिका व उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट- लोकेन्द्र कुमार

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button