Breaking NewsTop Newsराज्यराष्ट्रीय न्यूज

बिहार बंद को लेकर रेलवे ने रद्द की 315 ट्रेनें, दिल्ली-मुंबई जाने वाले हजारों यात्री फंसे…

'अग्निपथ' योजना को लेकर ट्रेनों में आगजनी और रेल परिसरों में शुक्रवार को हुए...

DESK : ‘अग्निपथ’ योजना को लेकर ट्रेनों में आगजनी और रेल परिसरों में शुक्रवार को हुए उपद्रव को देखते हुए रेलवे ने 18 जून को कुल 315 ट्रेनों को रद्द कर दिया है। ये ट्रेनें पूर्व मध्य रेलवे के अलग अलग स्टेशनों से खुलती हैं, गुजरती हैं या फिर इनका समापन बिहार के स्टेशनों पर होता है। दिल्ली, मुंबई, बंगलुरू, कोलकाता जाने वाले हजारों यात्री पटना में फंसें हैं। ट्रेनों के रद्द होने से ज़रूरी यात्रा करने वाले लोगों को काफी समस्या आ रही है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-https://aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

शुक्रवार को हुए उपद्रव के बाद रेल परिसरों की सुरक्षा पहले से काफी बढ़ा दी गई है। जगह जगह भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती रेलवे स्टेशनों पर है। राजेन्द्र नगर टर्मिनल, पटना जंक्शन , पाटलिपुत्र जंक्शन, दानापुर में अतिरिक्त्त बलों की तैनाती की गई है। देर रात आला अधिकारियों ने बैठक कर रेल सम्पत्ति और रेल यात्री की सुरक्षा को लेकर व्यापक रणनीति बनाई है। उपद्रवियों की पहचान करने के लिए रेल परिसरों की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराए जाने का निर्णय लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button