झारखण्डबिहार

किसके लिए हैं तेजस्वी-रोहिणी का पूजा-रोजा ?

झारखंड हाई कोर्ट में लालू प्रसाद यादव की जमानत पर  17 अप्रैल को  सुनवाई की जाएगी, चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव का केस सुप्रीम कोर्ट के वरिष्‍ठ वकील कपिल सिब्‍बल लड़ेगे।

 

Jharkhand High Court Said Police should Not Keep Caught Vehicles More Days,  Ranchi News

RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर शनिवार, 17 अप्रैल को झारखंड हाई कोर्ट में सुनवाई की जाएगी जहा लालू की तरफ से सुप्रीम कोर्ट के वरिष्‍ठ वकील कपिल सिब्‍बल उनका केस लड़ेगे, दूसरी तरफ केंद्रीय जांच एजेंसी CBI पूरे जोर-शोर से कोर्ट में लालू की जमानत का विरोध करने की तैयारी में है. यह पूरा मामला हाई कोर्ट में जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत में सुनवाई के लिए रखा जाएगा, इससे पहले लालू की जमानत याचिका पर शुक्रवार, 16 अप्रैल को सुनवाई होनी थी लेकिन झारखंड हाई कोर्ट कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए सैनिटाइजेशन के चलते शुक्रवार को बंद कर दिया गया है, ऐसे में लालू की जमानत पर अब शनिवार को सुनवाई होगी।

RJD workers and supporters in Bihar are sad after CBI filed his opinion on  lalu Prasad Yadav bail plea in the Ranchi court

भक्ति में जुटा लालू परिवार-

लालू यादव का  परिवार लालू यादव को जमानत मिलने की पूरी उम्‍मीद भक्ति पर टीकी हैं, इसी आस में लालू परिवार भगवान और अल्‍लाह की भक्ति में जुट गया है, लालू के छोटे बेटे और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने बीते दिन बाबा बैद्यनाथ धाम, देवघर में भगवान भोलेनाथ का दर्शन-पूजन कर पिता की रिहाई की कामना की, तो वहीं तेजस्‍वी यादव ने कामाख्‍या मंदिर में भी पिता की सलामती के लिए पूजा-पाठ किया।

दुर्गापूजा में भी लालू परिवार में दरार! तेजस्‍वी ने की कलश स्‍थापना, नहीं  दिखे 'भक्‍त' तेजप्रताप - fight start again bihar former chief minister lalu  yadav family tejashwi ...

बेटी रोहिणी ने रखा पिता के लिए रोजा-

लालू की बेटी रोहिणी ने इससे पहले रमजान के मुबारक मौके पर अपने पिता के अच्छे स्वास्थ्य और जेल से रिहाई के लिए रोजा रखने का एलान किया था, रोहिणी ने ट्विटर पर अपने संदेश में लिखा था कि रमजान का पाक महीना शुरू हो रहा है, इस साल हमने भी फैसला किया है कि पूरे महीने अपने पापा के सेहतयाबी और सलामती के लिए रोजा रखूंगी। पापा की हालत में सुधार हो और जल्दी न्याय मिल सके, इसकी भी दुआ करुंगी।

इससे पहले भी खारिज हो चुकी है लालू की जमानत याचिका- 

लालू प्रसाद यादव ने सजा की आधी अवधि काट लेने के तर्क के साथ कोर्ट से बेल की मांग की है। बतादे कि घोटाले के दुमका कोषागार मामले में झारखंड हाई कोर्ट से एक बार जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। वहीं सीबीआई ने अपने जवाब में जमानत याचिका के औचित्‍य पर सवाल खड़े किए है। सीबीआई ने साफ कहा है कि दुमका मामले में लालू को सात-सात साल की दो सजाएं अलग-अलग धाराओं में दी गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button