Breaking NewsTop Newsउत्तर प्रदेशजुर्मराज्य
Trending

मायावती बोलीं- अगर मामला आतंकी साजिश है तो हो उचित कार्रवाई

मायावती बोलीं- अगर मामला आतंकी साजिश है तो हो उचित कार्रवाई

राजधानी लखनऊ में रविवार को उत्तर प्रदेश एटीएस के एक ऑपरेशन में अलकायदा से जुड़े दो आतंकियों को पकड़े जाने के बाद राजनीति दल भी अपनी प्रतिक्रिया देन लगे हैं। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को जहां उत्तर प्रदेश पुलिस व भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा ही नहीं हैं, तो दूसरी ओर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने सधी चाल चली है।

मायावती ने अलकायदा से जुड़े दो आतंकियों के पकड़े जाने पर दो ट्वीट में प्रतिक्रिया दी है। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने साफ कहा कि अगर उत्तर प्रदेश पुलिस का लखनऊ में आतंकी साजिश का भण्डाफोड़ करने व इस मामले में गिरफ्तार दो लोगों के तार अलकायदा से जुड़े होने का दावा अगर सही है तो यह गंभीर मामला है। इस मामले में कठोर तथा उचित कार्रवाई होनी चाहिए। इसकी आड़ में कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए जिसकी आशंका व्यक्त की जा रही है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-https://aaryaadigital.com/

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सात ही कहा कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा आमचुनाव के करीब आने पर ही इस प्रकार की कार्रवाई लोगों के मन में संदेह पैदा करती है। अगर इस कार्रवाई के पीछे सच्चाई है तो पुलिस इतने दिनों तक क्यों बेखबर रही। यह तो वह सवाल है जो लोग पूछ रहे हैं। अत: सरकार ऐसी कोई कार्रवाई न करे जिससे जनता में बेचैनी और बढ़े।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button