उत्तर प्रदेशजुर्म

मेरठ : शराब पिलाने के बाद युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

मेरठ के थाना पल्लवपुरम क्षेत्र के दुलहैडा गांव की है घटना

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के एक गांव में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक युवक को पहले शराब पिलाई गई और फिर बाद में ईंट से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। लोग प्रेम प्रसंग को हत्या का कारण मान रहे हैं।

घटना मेरठ के थाना पल्लवपुरम क्षेत्र के दुलहैडा गांव की है। जहां सोमवार सुबह खेत में शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक युवक का नाम अजय बताया जा रहा है। जिसकी उम्र महज 19 साल है। हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया। परिजनों से पूछताछ के दौरान पता लगा कि देर रात अजय के कुछ दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गए थे, जिसके बाद उन्होंने ट्यूबवेल के पास शराब पार्टी की। इसी दौरान दोस्तों के बीच कहासुनी हुई होगी और फिर अजय की ईट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा किए हैं, जहां कुछ बियर की बोतलें भी बरामद हुई हैं, जो शराब पार्टी की पुष्टि करती हैं। इसके अलावा बताया जा रहा है कि अजय का अपने ही दोस्त की बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कई बार उसे मना भी किया गया, लेकिन वह नहीं माना। जिसके बाद दोस्तों के बीच तनातनी चल ही रही थी और आज मेरठ के दुल्हेड़ा गांव में अजय का शव मिलने से सनसनी फैल गई। फ़िलहाल पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में लगी है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर उसके दोस्तों की तलाश में जुट गई है।

रिपोर्ट– शाहिद मंसूरी

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button