मेरठ : सीसीटीवी बंद कर अस्पताल में युवती से वार्ड बॉय ने की छेड़छाड़, गिरफ्तार  

मेरठ। जिले के एक निजी अस्पताल के वार्ड बॉय की शर्मनाक करतूत सामने आई है। अस्पताल के वार्ड बॉय पर महिला मरीज ने छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं शिकायत करने पर युवती को जहर का इंजेक्शन देकर जान से मारने की धमकी भी दी गई। फिलहाल पुलिस ने युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार थाना लिसड़ीगेट इलाके की एक युवती को बुखार आने पर हापुड़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी तबीयत बिगड़ने पर उसको आइसीयू में वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। आईसीयू वार्ड में इलाज होने के बाद उसकी तबियत में थोड़ा सुधार आया था। आरोप है कि 27 मई की रात के करीब 3:30 बजे आईसीयू वार्ड में तैनात एक वार्ड ब्वॉय ने युवती के साथ अश्लील हरकतें की। वार्ड ब्वॉय की यह करतूत अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बाद में आरोपी ने कुछ देर के लिए कैमरे को बंद कर दिया। अस्पताल से छुट्टी मिलने पर युवती ने वारदात की जानकारी अपने परिजनों को दी।

मामले में एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि मामले की जांच-पड़ताल  की जा रही है। परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी वार्ड ब्वॉय को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती से भी बयान लिए गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *