उत्तर प्रदेश

“योगी सरकार की चुनावी जिद ले रही है सरकारी कर्मचारियों की जान”  

कहा- योगी आदित्यनाथ ने शिक्षकों, शिक्षामित्रों और अन्य सभी सरकारी कर्मचारियों की जान को डाला खतरे में

गोरखपुर। चुनाव ड्यूटी के दौरान कोरोना संक्रमित होकर दम तोड़ने वाले सैकड़ों कर्मियों के पारिवारीजन के लिए आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता वैभव जायसवाल ने एक करोड़ रुपये के मुवावजे और सरकारी नौकरी देने की मांग की है। बुधवार को जारी बयान में प्रदेश प्रवक्ता वैभव जायसवाल ने कहा कि ये सैकड़ों मौतें योगी सरकार की चुनावी जिद का परिणाम हैं।

कोरोना संक्रमण के बीच पंचायत चुनाव कराने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर गांव-गांव तक महामारी फैलाने का आरोप लगाते हुए वैभव जायसवाल ने कहा कि सीएम की जिद के कारण सैकड़ों परिवार का जीवन खतरे में है। हाईकोर्ट भी योगी सरकार को इस जिद के लिए लताड़ चुका है की चुनावी ड्यूटी के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का सही तरीके से निर्वाह नहीं किया गया। जिससे सामने आया है कि राज्य निर्वाचन आयोग की लापरवाही के कारण कई शिक्षामित्र, आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता आदि की मौत हो चुकी है और उनके परिवार के लोग सांसों के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

योगी सरकार की चुनावी जिद सरकारी कर्मचारियों की जान ले रही है। आम आदमी पार्टी शिक्षामित्रों और कर्मचारियों के साथ खड़ी है। जिन कर्मचारियों की ड्यूटी के दौरान मृत्यु हुई है, उनके परिजनों को सरकारी नौकरी और एक करोड़ का मुआवजा दिया जाए। परिवार के एक व्यक्ति को नौकरी दी जाए। आम आदमी पार्टी की मांग है कि कर्मचारियों के संक्रमित परिजनों के इलाज का पूरा खर्च सरकार उठाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button